TMKOC: नए तारक मेहता की एंट्री पर व्यंग कसते नजर आये शैलेश लोढ़ा, लिखी ये व्यंग भरी पंक्तियां!

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों कई नए चेहरों ने एंट्री ली है. वहीं इस बीच शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने व्यंग भरा अपना नया पोस्ट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
TMKOC: नए तारक मेहता की एंट्री पर व्यंग कसते नजर आये शैलेश लोढ़ा, लिखी ये व्यंग भरी पंक्तियां!

TMKOC: टीवी का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. कई बड़े चेहरों ने शो को अलविदा कह दिया है तो कई ने शो में एंट्री कर ली है. अब तक शैलेश लोढ़ा, दिशा वकानी, भव्या गांधी, गुरचरण सिंह और नेहा मेहता जैसे कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं. वहीं तारक मेहता की भूमिका में नजर आने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का एक पोस्ट इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. यह भी पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ को लेकर बड़ी खबर आई सामने, दर्शकों को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा


शेयर किया व्यंग भरा पोस्ट :

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो से निकलने के बाद एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) अक्सर अपने व्यंग्य भरे पोस्ट शेयर करते रहते हैं. जिसके चलते वो सुर्खियां बटोरते भी नजर आ जाते हैं. इसी बीच शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपना एक और नया पोस्ट शेयर किया है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने बिना नाम लिए शो के मेकर्स पर निशाना साधा है. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक ताज़ा व्यंग्य कविता:
मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो
यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो
परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की
इतनी बार अपना कहा बदलते हो
कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की
अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता
क्या कभी उसे टटोला था
वैसे एक सवाल ज़रूर है
आख़री बार तुमने सच कब बोला था ?’

https://www.instagram.com/p/CicVl76JFbD/?utm_source=ig_web_copy_link

यूजर्स इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘कृपया शैलेश सर शो Tmoc में वापस आ जाये’, दूसरे ने लिखा, ‘सच्ची पंक्तियाँ’, तीसरे ने लिखा, ‘आपके बिना शो में मजा नहीं आ रहा है’. ऐसे ही तमाम यूजर अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

रिप्लेस हुए शैलेश लोढ़ा:

आपको बता दें, शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शैलेश लोढ़ा की जगह अब सचिन श्रॉफ तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं. वही शो में कई और नए चेहरों ने एंट्री ली हैं. हालांकि दर्शकों को नए कलाकार कुछ ज्यादा नहीं पसंद आ रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो शो के लीड एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने प्रोड्यूसर असीम मोदी से विवाद के चलते ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था. शैलेश के अचानक शो छोड़ने से दर्शक काफी नाराज हैं और साथ ही शो की टीआरपी पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ रहा है. इसके अलावा ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की माने तो शैलेश (Shailesh Lodha) भी मेकर्स से नाखुश हैं कि वे अपनी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अभिनव शुक्ला पर यूजर ने लगाया दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, ट्रोलर्स पर भड़की रुबीना दिलैक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply