TMKOC में ये जाना माना एक्टर निभाएगा तारक मेहता का फेमस किरदार, शैलेश लोढ़ा का पत्ता हुआ हमेशा के लिए साफ

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को आखिरकार शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है. इस शो मे तारक मेहता के रोल के लिए शो के मेकर्स ने फेमस टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ को फाइनल कर लिया है.   इस खबर से तो अब साफ है कि शो से अब शैलेष लोढ़ा का पत्ता पूरी तरह साफ हो गया है. जानकारी के मुताबिक सचिन ने तारक मेहता शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री को खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है.

  |     |     |     |   Published 
TMKOC में ये जाना माना एक्टर निभाएगा तारक मेहता का फेमस किरदार, शैलेश लोढ़ा का पत्ता हुआ हमेशा के लिए साफ

फेमस टिवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सालों से लोगों का पसंदीदा रहा हैं. बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़े भी इस शो को बडे चाव से देखते हैं. शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है. जब तारक मेहता यानी  शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने 14 साल के बाद यह शो को छोड़ा तो लोग काफी दुखी हुए थे. लेकिन अब फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है कि शो को शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है.

Shailesh Lodha
Shailesh Lodha

शैलेष लोढ़ा का पत्ता साफ

दरअसल,’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को आखिरकार शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है. इस शो मे तारक मेहता के रोल के लिए शो के मेकर्स ने फेमस टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff ) को फाइनल कर लिया है. इस खबर से तो अब साफ है कि शो से अब शैलेष लोढ़ा का पत्ता पूरी तरह साफ हो गया है. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

Sachin Shroff
Sachin Shroff

शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री

जानकारी के मुताबिक सचिन ने तारक मेहता शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री को खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) ने कंफर्म किया है. एक इंटरव्यू से बातचीत के दौरान असित मोदी ने कहा- हां, हम अपने शो में सचिन श्रॉफ को कास्ट कर चुके हैं. सचिन इस शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आ रहे हैं. सचिन ने शूटिंग शुरू भी कर दी है. शैलेश के साथ हमने काफी कोशिश भी की थी कि कोई बीच का रास्त निकल पाए, लेकिन उन्होंने शो छोड़ दिया. अब इसमें व्यूवर्स तो नहीं रूक सकते हैं न. मुझे उनके लिए किसी को तो शो पर लाना ही होगा.

Asit Kumarr Modi
Asit Kumarr Modi

सचिन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिले

असित मोदी(Asit Kumarr Modi) ने आगे कहा- हमें भगवान से यही दुआ है कि सचिन को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिले. देखें, 15 साल का सफर है, जाहिर सी बात है कि अप्स एंड डाउन तो आते ही रहेंगे. आखिरकार दर्शक ही मेरे प्राथमिकता हैं. मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहता हूं. हमारे पास अच्छे राइटर्स व डायरेक्शन की टीम है, तो उम्मीद है कि सचिन को तारक मेहता के किरदार में लोग एक्सेप्ट कर लेंगे. यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

जाने माने एक्टर सचिन श्रॉफ

बता दें कि सचिन श्रॉफ टीवी के जाने माने एक्टर में से एक हैं. वे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. उन्होंने अपनी शानदार अदकारी से लाखों दिलों को जीता हैं. सचिन ओटीटी की सीरीज आश्रम में भी दिखे थे. सचिन को नए तारक मेहता के रोल में देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply