अभिनव शुक्ला पर यूजर ने लगाया दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, ट्रोलर्स पर भड़की रुबीना दिलैक!

पिछले साल अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक ट्रोलर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. ये ट्रोलर लंबे समय से एक्टर और उनकी फीमेल फ्रेंड्स को टारगेट कर रहा था. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ट्रोलर्स से परेशान होकर ट्वीट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
अभिनव शुक्ला पर यूजर ने लगाया दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, ट्रोलर्स पर भड़की रुबीना दिलैक!

Rubina Dilaik: टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आ रही हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ-साथ अपने ट्रोलर्स पर भी नजर रखती हैं. हाल ही में रुबीना को अपने बढ़े हुए वजन को लेकर काफी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था, लेकिन रुबीना ने अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई थी. वहीं अब एक बार फिर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ट्रोलर्स से परेशान होकर ट्वीट किया है.

रुबीना दिलैक ने किया ट्वीट :

दरअसल, पिछले साल अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने ट्रोलर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. ये ट्रोलर लंबे समय से एक्टर और उनकी फीमेल फ्रेंड्स को टारगेट कर रहा था. फिलहाल पटियाला पुलिस ने अब ट्रोल करने वाले का पता लगा लिया है. जिसे लेकर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पेपर कटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं अक्सर ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती हूं!

लेकिन एक साल के लगातार उत्पीड़न और धमकियों के बाद, हमें पता चला कि ये (PAID) ट्रोलर्स किसी ऐसे व्यक्ति के लिए मोहरा हैं जो हमसे बहुत नफरत करता है. वो लगातार एक हेल स्टेट में रह रहा है और चाहता है कि हम अलग हो जाएं! क्या आप शांति से रह सकते हैं?’ इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों ट्रोलर्स से काफी परेशान हैं. यह भी पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ को लेकर बड़ी खबर आई सामने, दर्शकों को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

ट्रोलर्स ने दी धमकी :

आपको बता दें, कुछ समय पहले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बताया था कि, ‘मुझे राहत मिली है कि ट्रोलर का पता लगा लिया गया है. पिछले एक साल से वह मुझे निशाना बना रहा था और मेरी सभी फीमेल फ्रेंड्स, परिवार वालों और परिचितों को टैग कर भद्दे कमेंट्स कर रहा था. इसके अलावा उसने मेरी फीमेल फ्रेंड्स पर मेरे साथ अफेयर का आरोप लगाया, यहां तक कि उन पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी’.

यह भी पढ़ें: Hindi Diwas 2022: साउथ की इन फिल्मों ने हिंदी डबिंग में भी गाड़ दिए अपने झंडे, आप भी देखना न भूलें!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply