‘ब्रह्मास्त्र 2’ को लेकर बड़ी खबर आई सामने, दर्शकों को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने महज 5 दिनों में 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र 2' की रिलीज को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है.

  |     |     |     |   Updated 
‘ब्रह्मास्त्र 2’ को लेकर बड़ी खबर आई सामने, दर्शकों को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का धमाल लगातार देखने को मिल रहा है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने महज 5 दिनों में 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की रिलीज को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है.

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट यानी ‘ब्रह्मास्त्र: देव’ के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पडेगा. फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस बात का संकेत दे दिया है. फिल्म मेकर्स की ब्रह्मास्त्र पार्ट- 2 को साल 2025 में रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म का पहला पार्ट पूरी तरह से शिवा पर फोकस था. वहीं अब दूसरे पार्ट में देव की कहानी बताई जाएगी. इस बात की हिंट ब्रह्मास्त्र मूवी के अंत में देखने को मिली थी. यह भी पढ़े : कंगना रनौत के साथ काम कर के पछता रहे है हंसल मेहता, कहा- मैंने ‘धाकड़’ बनाकर गलती कर दी

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट को लेकर फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जब सही समय होगा तब इसे अनाउंस कर दिया जाएगा. इसी के साथ ही अयान ने ये जरूर बताया कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 साल 2025 में रिलीज करने की तैयारी है. अयान ने आगे कहा कि उन्हें अभी फिल्म को लेकर 3 साल का समय लग जाएगा. ये पीरियड काफी टफ रहने वाला है. फिल्म की कहानी तैयार है. हालांकि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी इसे अभी उन्होंने कंफर्म नहीं किया है. इस बार भी VFX पर काफी मेहनत की जाएगी.  यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें

बता दें कि ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के बाद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Worldwide Box Office Collection) पर 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. वहीं चौथे दिन की कमाई भी शानदार है. चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म ने 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply