TMKOC: सचिन श्रॉफ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मारी धांसू एंट्री, प्रोमो वीडियो में दिखी झलक

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इस लोकप्रिय शो का छोड़ दिया है, जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था. लेकिन अब शो के मेकर्स ने शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है.

  |     |     |     |   Updated 
TMKOC: सचिन श्रॉफ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मारी धांसू एंट्री, प्रोमो वीडियो में दिखी झलक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Promo Video: छोटे परदे के सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. शो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इसी के चलते ये कॉमेडी शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप लिस्ट में ही बना रहता है. हाल ही में खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इस लोकप्रिय शो का छोड़ दिया है, जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था. लेकिन अब शो के मेकर्स ने शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के ऑफिशियल पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. इस प्रोमो वीडियो में गोकुलधाम सोसाइटी में गणेश चतुर्थी उत्सव की एक झलक देखने को मिल रही है. इसी के साथ ही शो के मेकर्स ने लेटेस्ट प्रोमो में शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट यानी सचिन श्रॉफ की एक झलक भी दिखाई है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mahima Chaudhary: सिर्फ एक जोरदार हंसी के चलते महिमा चौधरी को मिल गई थी ‘परदेस’

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंजलि मेहता अपने पति तारक की गैरमौजूदगी से काफी परेशान नजर आ रही हैं. इसी बीच अंजलि को ‘गणपति बप्पा मोरया’ की आवाज सुनाई देती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ये कयास लगा रहे है कि ये सचिन श्रॉफ हैं जो कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले है.

TMKOC का प्रोमो वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने तारक मेहता के किरदार के लिए अब एक्टर सचिन श्रॉफ को फाइनल कर लिया है. जिनकी एंट्री गोकुलधाम सोसाइटी में गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान की जाएगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू से बातचीत के दौरान असित मोदी ने बताया कि, हां हम अपने शो में सचिन श्रॉफ को कास्ट कर चुके हैं. सचिन इस शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आ रहे हैं. सचिन ने शूटिंग शुरू भी कर दी है. शैलेश के साथ हमने काफी कोशिश भी की थी कि कोई बीच का रास्ता निकल पाए लेकिन उन्होंने शो छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply