TMKOC: बबीता जी ने अपनी लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया- कैसे करती थीं शादीशुदा दोस्त को हैंडल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah  Chashmah) टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप लिस्ट में ही रहता है. 'तारक मेहता' शो के सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं.

  |     |     |     |   Updated 
TMKOC: बबीता जी ने अपनी लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया- कैसे करती थीं शादीशुदा दोस्त को हैंडल

TMKOC: टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah  Chashmah) टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप लिस्ट में ही रहता है. ‘तारक मेहता’ शो के सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. वहीं जब जेठालाल और बबीता जी (Babita Ji) की बात सामने आती है तो हर किसी के चेहरे पर एक अलग सी हंसी आ जाती है. वहीं अब बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

जिस तरह से शो में शादीशुदा होने के बाद भी जेठालाल अपनी पड़ोसिन बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के पीछे पड़े रहते हैं वैसे ही उनकी पर्सनल लाइफ में भी उनके शादीशुदा दोस्त भी थे. मुनमुन दत्ता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके शादीशुदा दोस्त कैसे उनसे फ्लर्ट करते हैं और वो उन्हें इसका क्या जवाब देती हैं.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

मुनमुन दत्ता बताती हैं कि उनके कई ऐसे शादीशुदा दोस्त हैं जिनका उन पर क्रश है. वो उन्हें बेहद पसंद भी करते हैं. इतना ही नहीं ये बात मुनमुन के दोस्त भी कई बार बता चुके हैं. वो उन सभी को कैसे डील करती हैं.

munmun dutta

यह भी पढ़े: Yash Chopra Birth Anniversary: आखिर क्यों सनी देओल ने यश चोपड़ा को बोला झूठा, गुस्से में फाड़ दी थी पैंट

मुनमुन दत्ता बताती हैं कि किस तरह से औरत को अटेंशन पसंद नहीं आएगा. जाहिर है, मुझे भी आता है. मुझे बहुत तारीफें सुनने को मिलती हैं. मेरे दोस्त मेरी तारीफ करते थकते नहीं हैं. उनमें से कई शादीशुदा भी हैं. लेकिन वो कोई नुकसान पहुंचाने वाले दोस्त नहीं हैं. वो जो तारीफें करते हैं वो नुकसानदायक देने वाली नहीं होती हैं. वो अच्छी तारीफें होती हैं. वो खुलकर मुझसे कहते हैं, कि हमारा तुम पर क्रश है. मैं भी उन्हें जवाब में ठीक है कह देती हूं.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply