Ameesha Patel: क्या सच में अमीषा पटेल दे चुकी हैं पाकिस्तानी एक्टर को अपना दिल? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इमरान अब्बास (Imran Abbas) के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों फिल्म 'क्रांति' के रोमांटिक गाने 'दिल में दर्द सा जगा' में थिरकते करते नजर आ रहे थे.

  |     |     |     |   Published 
Ameesha Patel: क्या सच में अमीषा पटेल दे चुकी हैं पाकिस्तानी एक्टर को अपना दिल? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Ameesha Patel And Imran Abbas

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) लंबे अंतराल के बाद अब बड़े पर्दे पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं. वो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस सीक्वल में अमीषा एक बार फिर एक्टर सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से अमीषा लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं इस बीच अमीषा (Ameesha Patel) पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में अमीषा पटेल ने इमरान अब्बास के साथ एक रोमांटिक गाने पर वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उनके अफेयर की अटकलें फैलने लगी थीं. हालांकि अब अमीषा (Ameesha Patel) से इन खबरों पर फुल स्टॉप लगते हुए अपने बात बताई है.

गाना किया था शेयर :

बता दें, हाल ही में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इमरान अब्बास (Imran Abbas) के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों फिल्म ‘क्रांति’ के रोमांटिक गाने ‘दिल में दर्द सा जगा’ में थिरकते करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में गाने पर लिपसिंक करते हुए एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगीं. हालांकि अब अमीषा (Ameesha Patel) ने खुद सामने आकर इन खबरों को लेकर और इस वीडियो का सच बताया है और अपनी चुप्पी तोड़ी है.

यह भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ के रिलीज के पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म के पार्ट 1 का रिकॉल टीजर, देखिये फिल्म की झलक

https://www.instagram.com/reel/Cirhp12IJlb/?utm_source=ig_web_copy_link

ये सब प्लान के मुताबित नहीं :

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया कि, ‘मैंने भी ये रिपोर्ट्स पढ़े हैं और मुझे इस पर बहुत हंसी भी आई. मैं कई साल बाद अपने दोस्त (इमरान अब्बास) से मिली और ये सिर्फ एक मुलाकात थी. आगे अमीषा ने बताया कि इमरान अब्बास को उनकी फिल्म का ये गाना काफी पसंद है, फिर क्या हमने तुरंत वीडियो शूट किया और वीडियो अच्छा बन गया तो इसे पोस्ट कर दिया. अमीषा (Ameesha Patel) के अनुसार ये सब कुछ प्लान के मुताबिक नहीं था. अमीषा ने ये भी बताया कि इमरान (Imran Abbas) को वो साल 2001 से जानती हैं, जब वो अमेरिका के यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही थीं.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply