एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, यूपी की इस अदालत ने दिया पेश होने का आदेश

एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर मुरादाबाद के एक व्यक्ति ने पैसा लेकर इवेंट में नहीं आने का आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। व्यक्ति का आरोप है कि अमीषा पटेल ने 11 लाख रुपए दिए लेकिन दूरी का बहाना बनाकर नहीं आईं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, यूपी की इस अदालत ने दिया पेश होने का आदेश
फिल्म के एक सीन में अमीषा पटेल। (साभारः यूट्यूब)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल कानूनी पेंच में फंस गई हैं। एक व्यक्ति ने अमीषा पटे पर पैसे लेकर इवेंट में नहीं आने का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने अमीषा पटेल के अलावा तीन अन्य लोगों पर भी कोर्ट में मामला दायर किया है। दरअसल मामला लगभग डेढ़ साल पुराना है। अमीषा पटेल को एक विवाह समारोह में 16 नवम्बर 2017 को डांस करने के नाम पर बुलाया गया था। अमीषा पटेलन ने शादी में शामिल होने के लिए 11 लाख रुपये लिए थे, लेकिन रुपये लेने के बाद भी उन्होंने यहां आने का कार्यक्रम रद्द कर दिया था।

आरोप लगाने और मामला दर्ज करने वाले व्यक्ति का नाम पवन कुमार वर्मा है और वह मुरादाबाद में ड्रीम विजन नाम की कंपनी चलाते हैं जो इवेंट मैनजमेंट का काम करती है। उन्होंने एक्ट्रेस अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दे कर 16 नवंबर 2017 को अपने क्लाईंट आयुष अग्रवाल की शादी में बुलाया था, लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह कार्यक्रम में नहीं पहुची थी।

पवन कुमार वर्मा ने कहा,’हमने कई बार अमीषा पटेल और उनके सहयोगी अहमद शरीफ को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। उसके बाद हमने इसकी बुकिंग करवाने वाले व्यक्ति राज कुमार गोस्वामी को दिए गए पैसे वापस मांगने के लिए फोन किया तो उन्होंने गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी थी।’

दूरी के नाम पर मांगे दो लाख रुपए एक्स्ट्रा

पवन कुमार वर्मा ने बताया कि उन्होंने अमीषा पटेल ने जो भी सुविधाएं मांगी, उसकी पूरी व्यवस्था की गई। इममें 11 लाख रुपये सहित पांच लोगों का एयर टिकट, पांच सितारा होटल और बाउंसर का बंदोबस्त किया गया था। वह दिल्ली तक आने के बाद भी मुरादाबाद में कार्यक्रम में नहीं आई। दिल्ली आने के बाद उनके असिस्टेंट सुरेश परमार ने फिर से दो लाख रुपये यह कह कर मांगे थे कि उनसे झूठ बोला गया था कि दिल्ली से मुरादाबाद ढाई घंटे का रास्ता है जबकि लोग 5 घंटे बता रहे हैं इसलिए जब आप दो लाख रुपए और दोगे तभी हम मुरादाबाद आएंगे।

12 मार्च को कोर्ट में पेशी

पवन कुमार वर्मा के वकील की तरफ से इस मामले में एक शिकायत मुरादाबाद की सीजेएम कोर्ट में मामला दायर किया गया था। इस पर सीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके सहयोगी अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राज कुमार गोस्वामी को 12 मार्च को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए अमीषा पटेल की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Event ready 💖💝💞💘

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply