Anupamaa Upcoming Twist: शेरनी बनकर डिंपल गुंडों की बजाएगी बैंड, बहादुरी देख दिल दे बैठेगा अनुपमा का बेटा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में आगे दिखाया जाएगा कि डिंपल पुलिस के सामने ना केवल गुंडों की पहचान करती है, बल्कि उनकी जमकर धुलाई भी करती है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa Upcoming Twist: शेरनी बनकर डिंपल गुंडों की बजाएगी बैंड, बहादुरी देख दिल दे बैठेगा अनुपमा का बेटा

Anupamaa Upcoming Episode: स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो अनुपमा में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता ही रहता है. शो के अदंर आने वाले ट्विस्ट और टर्नस फैंस को एंटरटेन करते में कोई कसर नहीं छोड़ते. जहां पिछले एपिसोड में अनुपमा (Anupama) में दिखाया गया था कि अनुज और अनुपमा डिंपल को साथ में पुलिस स्टेशन लेकर जाते हैं, क्योंकि गुंडे गिरफ्त में आ जाते हैं. गुंडों की पहचान के लिए डिंपल, अनुज और अनुपमा के साथ पुलिस थाने जाती है. वहां गुंडों को लाया जाता है और पहचान करने के लिए कहा जाता है. यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

Anupamaa Poster
Anupamaa Poster

डिंपल गुंडों की करती हैं धुनाई 

पहले तो आरोपी डिंपल को धमकाने की कोशिश करता है, लेकिन अनुज और अनुपमा से हिम्मत मिलने के बाद वह पुलिस के सामने आरोपी को थप्पड़ और लात-घूंसे मारती है. इतना ही नहीं, वह इस काम के लिए खुद को शाबाशी भी देती है. समर को जैसे ही पता चलता है कि डिंपल ने पुलिस के सामने गुंडों की धुलाई कर दी, वह उसकी बातों से खुश हो जाता है. इतना ही नहीं, वह बा और बापूजी के सामने डिंपल की तारीफ करते हुए कहता है कि क्या लड़की है ये, इसने सबके सामने उन गुंडों की धुलाई कर दी.

Anupamaa
Anupamaa

शो में आएंगे कई ट्विस्ट 

 ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी घर पर कॉफी बनाने की जगह बाहर से मंगवाती है. वहीं जब अधिक इस चीज के लिए उसे डांटता है तो वह उस कॉफी को फेंक देती है. इसपर अधिक चिल्लाता है कि तुम खुद तो कुछ काम नहीं कर सकती, ऊपर से नुकसान कर रही हो. अधिक पाखी को पढ़ाई और जॉब करने की सलाह देता है, लेकिन पाखी ऐसा करने से इंकार कर देती है और कहती है, “मैं केवल हाउसवाइफ बनकर रहना चाहती हूं”. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

फिर से मिल जाएंगे गुंडें 

वहीं कहा जा रहा है कि शो में उन गुंडों को बेल मिल जाएगी और वे तुरंत अनुपमा और डिंपल को परेशान करने बाजार पहुंच जाएंगे.

 यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply