Anupamaa upcoming twist: डिंपल के बाद पाखी के साथ बदतमीजी करेंगे गुंडे, अनुपमा को कोसेगी बा

अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गुंडों से बचकर अनुपमा  (Anupamaa) सीधा घर पहुंचेगी. उसकी यह हालत देखकर डिंपल टूट जाएगी और खुद को ही दोष देने लगेगी. इधर पाखी (Muskan Bamne) भी बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी. इस परबा अनुपमा को कोसती हुई नजर आएगी लेकिन बापूजी और बाकी लोग उसका साथ देंगे

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa upcoming twist: डिंपल के बाद पाखी के साथ बदतमीजी करेंगे गुंडे, अनुपमा को कोसेगी बा
Anupamaa upcoming twist 29 NovemberEpisode

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में कई धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं वजह हैं कि ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के बीते एपिसोड में आपने देखा कि डिंपल के गुनहगारों को सजा नहीं मिल पा रही हैं और उल्टा वह सभी लोग अनुपमा को पीछे हट जाने के लिए धमका रहे हैं.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा को कोसेगी बा

वहीं अब अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गुंडों से बचकर अनुपमा  (Anupamaa) सीधा घर पहुंचेगी. उसकी यह हालत देखकर डिंपल टूट जाएगी और खुद को ही दोष देने लगेगी. इधर पाखी भी बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी. इस परबा अनुपमा को कोसती हुई नजर आएगी लेकिन बापूजी और बाकी लोग उसका साथ देंगे. इसी बीच शाह हाउस में अधिक की एंट्री होगी. अधिक को देर रात घर पर देखकर सभी लोग परेशान हो जाएंगे. तभी अधिक बताएगा कि पाखी अपनी एक दोस्त के साथ बाहर गई थी और अभी तक घर वापस नहीं आई है. अधिक की बात सुनते ही हर किसी के होश उड़ जाएंगे. सभी लोगों पाखी को खोजने निकल पड़ेंगे. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

पाखी के साथ होगा हादसा

इसके बाद अनुपमा  (Anupamaa) और वनराज काफी परेशान होंगे. हर कोई डरेगा कि आखिर पाखी कैसी है और किस हाल में है? तभी अचानक पाखी भागते-भागते घर पहुंचेगी. उसे इस हालत में देखकर हर कोई डर जाएगा. तभी पाखी बताएगी वो एक केक शॉप से वापस घर लौट रही थी लेकिन कैब वाला उसे गलत रास्ते पर लेकर जा रहा था. जैसे-तैसे करके वो अपनी जान बचाकर वहां से भागी. अनुपमा  (Anupamaa) और वनराज को कुछ भी समझ नहीं आएगा और वह पाखी को गले लगाकर खूब रोएंगे. दूसरी ओर डिंपल कपाड़िया हाउस से भागने की प्लानिंग करेगी. इससे पहले ही अनुपमा उसे रोक लेगी और उसे बताएगी कि उसके गुनहगारों को सजा मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply