Anupamaa: कायर की तरह डिंपी का साथ देने से मना करेगा निर्मित, गुंडों से मिलेगी अनुपमा को जान से मारने की धमकी

'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे किनिर्मित को बार-बार यह ख्याल परेशान करता है कि उसके घरवाले क्या सोचेंगे और वह क्या मुंह दिखाएगा. ऐसे में वह अगले दिन घर छोड़कर जाने का फैसला कर लेता है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: कायर की तरह डिंपी का साथ देने से मना करेगा निर्मित, गुंडों से मिलेगी अनुपमा को जान से मारने की धमकी
Anupama Upcoming Twist 25 November

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में कई धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं वजह हैं कि ये शो टीआरपी लिस्ट में बीते एपिसोड में नंबर वन बना हुआ है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के बीते एपिसोड में आपने देखा कि डिंपी गुंडों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए तैयार हो जाती है. हालांकि निर्मित इन  सबके लिए मना कर देता है. लेकिन शो में आने वाले मोड़ यहीं खत्म नहीं होते हैं.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा‘ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में

‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि निर्मित को बार-बार यह ख्याल परेशान करता है कि उसके घरवाले क्या सोचेंगे और वह क्या मुंह दिखाएगा. ऐसे में वह अगले दिन घर छोड़कर जाने का फैसला कर लेता है. इस बात से अनुज-अनुपमा हैरान रह जाते हैं. लेकिन डिंपल उसे जाने के लिए कहती है, साथ ही मंगलसूत्र उतारकर उसके हाथ में थमा देती है.  यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने अपने जन्मदिन पर खोल दिया सलमान खान का सबसे बड़ा राज, इस एक्ट्रेस को बुलाया भाभी

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

बा देगी अनुपमा को पीछे हटने की सलाह

वहीं जैसे ही बा को पता चलता है कि अनुपमा और अनुज, डिंपल व निर्मित को घर ले आए हैं,  वह चिंता में पड़ जाती हैं. इतना ही नहीं, बा पूरे परिवार के साथ कपाड़िया हाउस पहुंचकर अनुपमा को पीछे हटने की सलाह देती हैं और कहती हैं, ‘कहीं तेरी इस लड़ाई में हमारा पूरा घर ना बर्बाद हो जाए.’ यह भी पढ़ें: नेहा भसीन ने बिकिनी पहने फ्लॉन्ट किया फिगर, लोगों ने लगाई जमकर सिंगर की क्लास; कहा- ‘पैसे के लिए कुछ भी’

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा को गुंडों से मिलेगी धमकी

अनुपमा को गुंडों से धमकी मिलती है कि वह अपना केस वापिस ले ले, वरना उसे बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा. लेकिन अनुपमा जरा भी नहीं डरती. हालांकि ऑटो में बैठी अनुपमा पर एक बार फिर से गुंडे हमला कर देते हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply