Anupamaa: याद्दाश्त खोते ही पुरानी जिंदगी में लौटेगी अनुपमा, अनुज की भी बदल जाएगी जिंदगी

'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा और डिंपल जैसे ही बाथरूम से वापस आने लगते हैं,  वहां एक गुंडा उनकी फोटो लेने लगता है. अनुपमा उसे ऐसा करने से मना करती है, लेकिन वह उल्टा बदतमीजी करना शुरू कर देता है. इसी बीच अनुपमा अनुज को अवाज देती है, ये सुनकर अनुज और निर्मित भागकर वहां पहुंचते हैं

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: याद्दाश्त खोते ही पुरानी जिंदगी में लौटेगी अनुपमा, अनुज की भी बदल जाएगी जिंदगी
Anupama Upcoming Twist 22 November

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में कई धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं वहज हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती ही जा रही है. हाल ही में शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में दो अंजान लोगों की एंट्री हुई है. जिन्होंने अनुपमा और अनुज की कहानी को नया मोड़ दे दिया है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा और अनुज डिंपल व निर्मित के साथ ढाबे पर रुकते हैं. लेकिन तभी वहां गुंडे आ जाते हैं, जो डिंपल को छेड़ने लगते हैं. इसे देखते हुए अनुज भड़क जाता है.

 Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
 Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा‘ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में

वहीं शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा और डिंपल जैसे ही बाथरूम से वापस आने लगते हैं,  वहां एक गुंडा उनकी फोटो लेने लगता है. अनुपमा उसे ऐसा करने से मना करती है, लेकिन वह उल्टा बदतमीजी करना शुरू कर देता है. इसी बीच अनुपमा अनुज को अवाज देती है, ये सुनकर अनुज और निर्मित भागकर वहां पहुंचते हैं और उनकी मदद करते हैं. अनुज गुंडों की जमकर धुलाई करता है और वहां से सबको लेकर चला जाता है. लेकिन गुंडे अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और उनके पीछे निकल पड़ते हैं.  यह भी पढ़ें: अरबाज खान से तलाक होने के सालों बाद मलाइका अरोड़ा का टूटा सब्र, बयां किया अपने दिल का दर्द!

 Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
 Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
 Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

मां दुर्गा रूप लेकर गुंडों पर बरसेगी अनुपमा

इसी बीच डिंपल और निर्मित रास्ते में ही कहीं उतर जाते हैं. लेकिन दोनों आगे बढ़ ही रहे होते हैं कि गुंडे वापस आ जाते हैं और दोनों के साथ बदसलूकी शुरू कर देते हैं. वहीं अनुपमा और अनुज दोनों का चार्जर देने वापस आते हैं. तो वे वहां गुंडों को देखकर अपनी कमर कस लेते हैं. जहां अनुपमा मां दुर्गा बनकर उन्हें सबक सिखाती है तो वहीं अनुज भी उनकी जमकर धुलाई करता है.यह भी पढ़ें: BB16 Nomination: इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये पांच खिलाड़ी, किसकी आएगी अब घर से जाने की बारी?

 Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा और अनुज की बदलेगी जिंदगी

जैसे ही अनुपमा और अनुज, निर्मित और डिंपल को अपने साथ लेकर जा रहे होते हैं, तभी उनमें से एक अनुज और अनुपमा पर डंडे से वार कर देता है. गुंडों के वार से दोनों सड़क पर बेसुध होकर गिर जाते हैं. ऐसे में अनुपमा को लेकर माना जा रहा है कि अनुपमा की याद्दाश्त चली जाएगी और वह दोबारा अपनी पुरानी जिंदगी में आ जाएगी. वहीं दूसरी ओर अनुज की जिंदगी भी इस हादसे के बाद पूरी तरह बदल जाएगी.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply