Anupamaa: बलात्कार का शिकार होगी डिंपल, हालत देख अनुपमा और अनुज के खड़े हो जाएंगे रोंगटे

'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को होश आता है और वह किसी तरह से अनुज को जगाती है. दोनों होश में आने के बाद खड़े होने की कोशिश करते हैं और तुंरत उन्हें डिंपल और निमित की याद आती है. निमित जहां कार में होता है तो वहीं डिंपल उन्हें कहीं नजर नहीं आती.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: बलात्कार का शिकार होगी डिंपल, हालत देख अनुपमा और अनुज के खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Show- Anupamaa Upcoming Twist 23 November

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में कई धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं वजह है कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि डिंपी और निमित को बचाने के चक्कर में अनुपमा  (Anupamaa) और अनुज गुंडों से मुसीबत मोल लेते हैं और उनकी जमकर धुलाई भी करते हैं. लेकिन जिस वक्त अनुपमा (Anupamaa) और अनुज दोनों को कार की ओर ला रहे होते हैं, उस वक्त एक गुंडा उनपर हमला कर देते है और दोनों बेसुध होकर गिर जाते हैं.

Show -Anupamaa
Show -Anupamaa

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में

वहीं अब ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को होश आता है और वह किसी तरह से अनुज को जगाती है. दोनों होश में आने के बाद खड़े होने की कोशिश करते हैं और तुंरत उन्हें डिंपल और निमित की याद आती है. निमित जहां कार में होता है तो वहीं डिंपल उन्हें कहीं नजर नहीं आती. ऐसे में दोनों डिंपल की तलाश में लग जाते हैं. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

Show -Anupamaa
Show -Anupamaa
Show -Anupamaa
Show -Anupamaa

बलात्कार का शिकार होगी डिंपल

अनुपमा (Anupamaa) डिंपल को ढूंढते हुए सड़क पर आगे बढ़ती है, लेकिन वहां उसकी हालत देख अनुपमा और अनुज की चीख निकल जाती है. जहां अनुपमा फूट-फूटकर रोती है, तो वहीं अनुज भी चिल्लाता है. क्योकि डिंपल बलात्कार का शिकार हो जाती है. ये देख अनुज चिल्लाते है और कहता है कि कोई लड़की समाज में सुरक्षित क्यों नहीं रह सकती है. इसके बाद किसी तरह से अनुपमा (Anupamaa) और अनुज, डिंपल और निमित को अस्पताल लेकर पहुंचते हैं. वहीं अनुज तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी देता है. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

Show -Anupamaa
Show -Anupamaa

डिंपी को न्याय दिलावाएगी अनुपमा

डिंपल की हालत देखकर अनुपमा (Anupamaa) बहुत परेशान हो जाती है, लेकिन वह उसे दिलासा देती है कि इस लड़ाई में वह और अनुज उसके साथ हैं. दूसरी तरफ निमित कहता है कि उसे किसी कानूनी झमेले में नहीं पड़ना है. हालांकि डिंपल को यकीन रहता है कि निमित उसका साथ कभी नहीं छोड़ेगा. ऐसे में शो अनुपमा (Anupamaa) में ये देखना काफी दिलचस्प भरा होगा कि कैसे अनुपमा गुंडों को सजा दिलवायेंगी.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply