Anupamaa: बरखा को भी मिलेगी उसके किये की सजा, अनुज और अनुपमा के साथ होगी बड़ी अनहोनी

अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि पाखी को घर से निकालने के बाद वनराज और पूरा परिवार शाह हाउस वापस लौट आता है. वनराज सभी चीजों के लिए अनुपमा को दोषी ठहराता है और कहता है कि जब घर से निकालना ही था तो उन्हें घर लेकर क्यों गए. लेकिन इस बार बापूजी के साथ-साथ बा भी वनराज के खिलाफ रहती हैं और कहती हैं

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa: बरखा को भी मिलेगी उसके किये की सजा, अनुज और अनुपमा के साथ होगी बड़ी अनहोनी
Show - Anupamaa

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं वहज हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती ही जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा अपनी बेहद बदतमीज और बिगड़ैल बेटी पाखी और दामाद अधिक को घर से निकाल देती है और बाद में फूट-फूटकर रोती है.

Show - Anupamaa
Show – Anupamaa

‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में

वहीं शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि पाखी को घर से निकालने के बाद वनराज और पूरा परिवार शाह हाउस वापस लौट आता है. वनराज सभी चीजों के लिए अनुपमा को दोषी ठहराता है और कहता है कि जब घर से निकालना ही था तो उन्हें घर लेकर क्यों गए. लेकिन इस बार बापूजी के साथ-साथ बा भी वनराज के खिलाफ रहती हैं और कहती हैं कि पाखी वही काट रही है जो उसने बोया है. वह चार दिन कपाड़िया हाउस में रही तो खुद को वहां की महारानी समझने लगी थी. इसके साथ ही बा वनराज को अल्टिमेटम देती है कि वह पाखी को वापस घर न लेकर आए. यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता के बापूजी यानी अमित भट्ट के साथ हुआ बड़ा हादसा, चलना-फिरना हुआ मुश्किल

Show - Anupamaa
Show – Anupamaa

अनुपमा, बरखा को भी देगी सजा

अनुपमा, अंकुश से बताती है कि पाखी को उकसाने वाली कोई और नहीं बल्कि बरखा थीं. ऐसे में सजा का हिस्सा उसे भी बनना पड़ेगा. अनुज हाथ जोड़कर अंकुश से कहता है कि दोनों अपने लिए दो दिन में नया ठिकाना ढूंढ लें. अनुपमा भी अंकुश का आशीर्वाद लेकर वहां से निकल जाती है. दूसरी तरफ पाखी बिलकुल शांत नहीं बैठती और जैसे ही पाखी को पता चलता है कि अनुपमा और अनुज ट्रिप पर जा रहे हैं,  तो उसका खून और खौल जाता है. वो अपनी मां को हर परेशानी के लिए दोषी ठहराती है. वहीं जब अधिक उससे घर ढूंढने की बात कहता है तो पाखी जवाब देती है कि उसने घर ढूंढा हुआ है. पाखी मन ही मन प्लानिंग करती है कि वह अपनी मां का ट्रिप बर्बाद करेगी, साथ ही उसकी खुशियां भी मिट्टी में मिला देगी. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से बाहर हुए गौतम विज, क्या शालीन भनोट से पंगा लेना पड़ा भारी?

Show - Anupamaa
Show – Anupamaa

अनुज और अनुपमा के साथ होगी बड़ी अनहोनी

वहीं अनुज और अनुपमा ट्रिप के लिए तो निकल पड़ते हैं, लेकिन अनुपमा को चीजें ठीक नहीं लगती. पहले उसे ज्योति फड़फड़ाती हुई दिखती तो वहीं घर के सामने उसे ‘स्टॉप ‘ का साइन नजर आता है. इतना ही नहीं, जब वह और अनुज छोटी अनु को कैंप छोड़कर आते हैं तो अनुपमा का पल्लू दरवाजे में अटक जाता है. इसके बाद जब दोनों कार से कहीं जा रहे होते हैं तो कोई उनका रास्ता रोक देता है. इन सबसे अनुपमा की घबराहट और बढ़ जाती है. इस पर कहा जा रहा है कि अनुपमा और अनुज की लाइफ में कोई बड़ी अनहोनी होने वाली है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply