Anupamaa: अधिक को नौकर बना कर रखेंगी पाखी, अनुज-अनुपमा की जायेगी याद्दाश्त!

'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा और अनुज डिंपल और निमृत को अपने साथ कार में लेकर आ जाते हैं और उनके साथ एक ढाबे पर रुकते हैं. चारों ढाबे पर खाना खा ही रहे होते हैं कि कुछ लफंडर वहां आ जाते हैं. वे डिंपल की तस्वीरें लेने की कोशिश करते हैं, साथ ही जोर-जोर से गाने भी चलाते हैं. उनकी ये हरकतें देखकर अनुज

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: अधिक को नौकर बना कर रखेंगी पाखी, अनुज-अनुपमा की जायेगी याद्दाश्त!
Show- Anupamaa

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं वजह है कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा और अनुज छोटी को कैंप में छोड़ने के बाद खुद भी सैर पर निकल जाते हैं. लेकिन रास्ते में उन्हें एक कपल मिलता है, जिनकी वे दोनों मदद करते हैं.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा‘ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में

वहीं शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा और अनुज डिंपल और निमृत को अपने साथ कार में लेकर आ जाते हैं और उनके साथ एक ढाबे पर रुकते हैं. चारों ढाबे पर खाना खा ही रहे होते हैं कि कुछ गुंडे वहां आ जाते हैं. वे डिंपल की तस्वीरें लेने की कोशिश करते हैं, साथ ही जोर-जोर से गाने भी चलाते हैं. उनकी ये हरकतें देखकर अनुज का पारा चढ़ जाता है और वह उनपर चिल्लाने लगता है, लेकिन वे गुंडे अपनी बदतमीजी से बाज नहीं आते. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: दिनेशलाल यादव और श्रुति राव ‘गरम मसाला’ गाने में इश्क फरमाते आए नजर, व्यूज पहुंचे हजारों पार!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा और अनुज की जायेगी याद्दाश्त

इसके बाद जब डिंपल और अनुपमा बाथरूम से आ रहे होते हैं कि वहां उन्हें गुंडे मिल जाते हैं. वह डिंपल के साथ बदतमीजी करता है, जिसपर डिंपल उसे जानवर कह देती है. ऐसे में वह शख्स अपना आपा खो देता है और डिंपल के साथ-साथ उसके पति निमृत को भी मारने लगता है. हालांकि अनुज और वहां आकर दोनों की मदद करते हैं, लेकिन गुंडे उन दोनों के सिर पर वार करते हैं और डिंपल को अपने साथ घसीटकर ले जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के बाद अनुपमा और अनुज की याद्दाश्त जा सकती है, जिससे दोनों की जिंदगी में भी काफी ट्विस्ट और टर्न्स आएंगे. यह भी पढ़ें: Monalisa: अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में मोनालिसा ने बनाया अपना 40वां बर्थडे, रोमांटिक मूड में नजर आए दोनों!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अधिक को नौकर बनायेगी पाखी

दूसरी तरह उनकी अनुपमा की बिगड़ैल बेटी अधिक के साथ नंदिनी के घर में शिफ्ट हो जाती है. समर और पारितोष वहां उनकी मदद के लिए जाते हैं और देखते हैं कि सारा काम अधिक अकेले कर रहा है और पाखी केवल ड्रामे कर रही है. इस बात पर समर और तोषू उसे ताना भी मारते हैं. वहीं पाखी मन ही मन बड़बड़ाती है कि मैंने शादी काम करने के लिए नहीं ऐश करने के लिए की है. मैं पापा की प्रिंसेस हूं और प्रिंसेस काम नहीं करतीं.

यह भी पढ़ें: Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज हुए 130 मिलियन के पार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply