Monalisa: अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में मोनालिसा ने बनाया अपना 40वां बर्थडे, रोमांटिक मूड में नजर आए दोनों!

Happy Birthday Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने पति के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जिसकी तस्वीरें मोनालिसा (Monalisa) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Published 
Monalisa: अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में मोनालिसा ने बनाया अपना 40वां बर्थडे, रोमांटिक मूड में नजर आए दोनों!
Birthday Monalisa Post

Happy Birthday Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की पॉपुलैरिटी किसी टॉप एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं. इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और बोल्ड अवतार से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली मोनालिसा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. 21 नवंबर 1982 को कोलकाता में जन्मी मोनालिसा (Monalisa) ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी. आज एक्ट्रेस अपने पति के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जिसकी तस्वीरें मोनालिसा (Monalisa) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: दिनेशलाल यादव और श्रुति राव ‘गरम मसाला’ गाने में इश्क फरमाते आए नजर, व्यूज पहुंचे हजारों पार!

Birthday Monalisa Post
Birthday Monalisa Post

ऐसे मनाया जन्मदिन:

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपना 40वां बर्थडे पति विक्रांत के साथ मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) और विक्रांत इस भाग दौड़ भरी जिंदगी और शोर-शराबे से दूर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जब आपका जन्मदिन सुपर स्पेशल हो’. तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) रेड कलर की शार्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और विक्रांत शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं.

 Birthday Monalisa Post
Birthday Monalisa Post
 Birthday Monalisa Post
Birthday Monalisa Post
 Birthday Monalisa Post
Birthday Monalisa Post

भोजपुरी इंडस्ट्री में कमाया नाम:

आपको बता दें, मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी काम कर घर-घर में अपना नाम बनाया है. मोनालिसा ने अपने एक्टिंग करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग की है. मोनालिसा अंग्रेजी, बंगाली, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया भाषा वाली फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकीं है. मोनालिसा (Monalisa) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वहीं सोशल मीडिया की बात करें तो अदाकारा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 5.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

यह भी पढ़ें: Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज हुए 130 मिलियन के पार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply