Saif Ali Khan: तो इस वजह से सोशल मीडिया पर नहीं हैं सैफ अली खान, कहा- ‘सोशल मीडिया से जुड़ने पर…’

बॉलीवुड अभिनेता (Saif Alin Khan) ने सोशल मीडिया से जुड़ी दिलचस्प बातों को साझा करते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया से जुड़े रहने का कोई मतलब नहीं समझते. सैफ़ ने यह भी कहा कि वे काफ़ी फ़ोटोज़ेनिक हैं और उन्हें मोमेंट्स को कैप्चर करना पसंद है.

  |     |     |     |   Updated 
Saif Ali Khan: तो इस वजह से सोशल मीडिया पर नहीं हैं सैफ अली खान,  कहा- ‘सोशल मीडिया से जुड़ने पर…’
Saif Ali Khan

बॉलीवुड अभिनेता सैफ़ अली ख़ान (Saif Alin Khan)  ने सोशल मीडिया से जुड़ी दिलचस्प बातों को साझा करते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया से जुड़े रहने का कोई मतलब नहीं समझते. सैफ़ ने यह भी कहा कि वे काफ़ी फ़ोटोज़ेनिक हैं और उन्हें मोमेंट्स को कैप्चर करना पसंद है. अपने इस बयान पर आगे सैफ़ ने कहा कि उन्हें अपनी हज़ारों फ़ोटोज़ में से किसे साझा करें और किसे ना करे इस दिक़्क़त का सामना करना पड़ता है. सैफ़ की माने तो उन्हें लगता है कि जल्द ही उन्हें अपने सोशल मीडिया को मैनेज करने के लिए किसी मैनेजर की ज़रूरत पड़ेगी जो उन्हें यह बता सके की उनको क्या पोस्ट करना चाहिए और क्या नहीं.

यह भी पढ़ें: Birth Anniversary Prem Nath: प्रेम नाथ के प्यार में दीवानी थीं मधुबाला, धर्म के चलते अधूरी रह गई प्रेम कहानी!

वहीं दूसरी तरफ़ सैफ़ अली ख़ान की दूसरी पत्नी (Kareena Kapoor Khan) जिन्होंने 2020 में इंस्टग्राम पर अपने कदम रखे, अपने अकाउंट से काफ़ी ऐक्टिव नज़र आती हैं. करीना कपूर सैफ़ अली ख़ान की दूसरी पत्नी हैं, सैफ़ ने पहली शादी अमृता सिंह (Amrita Singh) से की थी. सैफ़ का कहना है कि करीना उनके फ़ोटोज़ को चुराकर शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. करीना अपने दोनों बेटों तैमूर अली ख़ान और जहांगीर अली ख़ान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

एक साक्षात्कार के दौरान बातचीत में सैफ़ (Saif Alin Khan)  ने कहा की उनके पास हज़ारों तस्वीरें हैं जिसके लिए करीना (Kareena Kapoor Khan) कभी कभी उनकी चुटकी भी लिया करती हैं. वे चाहें तो उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं लेकिन वे ऐसा नहीं करते क्योंकि सैफ़ अपने  चाहने वालों की “यह पोस्ट करें और यह पोस्ट ना करें” की राजनीति का हिस्सा बनना नहीं चाहते. सैफ़ नहीं चाहते की हज़ारों लोगों से उन्हें यह बताया जाए कि वे क्या पोस्ट कर सकते हैं और क्या नहीं.

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply