Anupamaa: बेटी की करतूतों को सबके सामने लायेगी अनुपमा, बाप के सामने मगरमच्छ के आंसू भी नहीं आयेंगे काम

अनुपमा पाखी को खरी-खोटी सुनाने  के बाद कमरे से बहार जा रही होती तो पाखी उसे रोकने की कोशिश करती है और उसके सामने गिड़गिड़ाती भी है, लेकिन अनुपमा नहीं मानती. अनुपमा (Anupamaa) संगीत रोक देती है और पूरे परिवार के सामने सारे फंक्शन कैंसिल कर देती है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: बेटी की करतूतों को सबके सामने लायेगी अनुपमा, बाप के सामने मगरमच्छ के आंसू भी नहीं आयेंगे काम
Show -Anupamaa

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यही वजह है कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा ने अपनी बेटी को उसकी बदतमीजी के लिए जोरदार तमाचा मारा. इतना ही नहीं, उसकी शादी से जुड़े सारे फंक्शन भी कैंसिल कर दिये.  लेकिन शो के ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते.

Show -Anupamaa
Show -Anupamaa

अनुपमा’ (Anupamaa) का आने वाला एपिसोड

शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा पाखी को खरी-खोटी सुनाने  के बाद कमरे से बाहर जा रही होती, तो पाखी उसे रोकने की कोशिश करती है और उसके सामने गिड़गिड़ाने भी लगती है, लेकिन अनुपमा नहीं मानती. अनुपमा (Anupamaa) संगीत रोक देती है और पूरे परिवार के सामने सारे फंक्शन कैंसिल कर देती है. अनुपमा के इस अवतार से पूरा परिवार हैरान रह जाता है. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Show -Anupamaa
Show -Anupamaa
Show -Anupamaa
Show -Anupamaa

अनुपमा का रौद्र रूप देख हैरान हुए सभी

अनुपमा (Anupamaa) का रौद्र रूप देखकर पाखी वनराज के गले लग जाती है और उसके सामने मगरमच्छ के आंसू बहाने लगती है. लेकिन अनुपमा जरा भी नहीं डरती और सबके सामने पाखी की करतूतें बताती है. वह बताती है कि इसने न केवल 60 लाख के गहने खरीदे, बल्कि अपने पति से भी शादी के दो दिन में ही झगड़ा करने लगी. अनुपमा (Anupamaa) ने पाखी की पोल खोलते हुए कहा कि इसने अपनी मां पर इल्जाम लगाया कि जैसे उसने अमीर आदमी से शादी की, वैसे ही वह भी अमीर से शादी करके अमीर बनना चाहती है. यह भी पढ़ें: Sunil Grover: कपिल शर्मा के शो से निकलने के बाद ऐसा हुआ सुनील ग्रोवर का हाल! सड़क पर मूंगफली बेचते आए नजर

Show -Anupamaa
Show -Anupamaa
Show -Anupamaa
Show -Anupamaa

पाखी को कपाड़िया हाउस से जाने के लिए कहती अनुपमा 

पाखी को पूरे घर के सामने खरी-खोटी सुनाते हुए अनुपमा (Anupamaa) वनराज से कहती है, ‘जैसे आपने इसे घर से निकाल दिया था, वैसे ही मुझे भी कर देना चाहिए.’ ऐसे में वह पाखी को अपने पति के साथ कपाड़िया हाउस से जाने के लिए कहती है. लेकिन पाखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती और घर का सामान इधर-उधर फेंककर कहती है, ‘मैं यहां से कहीं नहीं जाऊंगी.’पाखी की ये हरकत देखकर अनुपमा (Anupamaa) पूरे परिवार से सवाल करती है, ‘आप में से कोई इसकी जिम्मेदारी लेगा?’ जहां बा उसे अपने पति के साथ रहने की सलाह देती हैं तो वहीं डॉली बेन भी उसे साथ ले जाने के लिए मना कर देती हैं. ऐसे में अनुपमा (Anupamaa) अपनी बेटी के मुंह पर कहती है कि वह अपना सामान बांधे और निकल जाए यहां से.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply