Anupamaa: अनुपमा और उसके घरवालों को टारगेट करेंगे गुंडे, बा को नहीं बर्दाश्त होगी समर और डिंपल की नजदीकियां

‘अनुपमा’ (Anupamaa)के आने वाले एपिसोड में काफी बवाल होने वाला है. अनुपमा (Anupamaa) सभी के खिलाफ जाकर डिंपल को अपने घर पर पनाह देने का फैसला लेगी. बा सभी के सामने अनुपमा को खूब सुनाएगी. बा इसलिए भी भड़क जाएगी क्योंकि शाह परिवार में कुछ पेपर्स मिलेंगे जिसमें सभी लोगों को तबाह करने की धमकी होगी.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: अनुपमा और उसके घरवालों को टारगेट करेंगे गुंडे, बा को नहीं बर्दाश्त होगी समर और डिंपल की नजदीकियां

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों इस शो में कई धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यहीं वजह हैं कि ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. हाल ही में ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में दिखाया गया है कि कुछ गुंडे डिंपल की इज्जत लूट लेते हैं और अनुपमा ने कसम खाई है कि वह उसके गुनहगारों को सजा जरूर दिलाएगी. इसी बीच निर्मित ने डिंपल का साथ छोड़ दिया है. ऐसे में अनुपमा ही डिंपल की जिम्मेदारी खुद लेगी. इस दौरान उसे अपनों के ही ताने सुनने पड़ेगे. वहीं डिंपल के साथ बदतमीजी करने वाले गुंडे अब अनुपमा (Anupamaa) और उसके घरवालों के पीछे पड़ जाएंगे.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में

अब ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में काफी बवाल होने वाला है. अनुपमा (Anupamaa) सभी के खिलाफ जाकर डिंपल को अपने घर पर पनाह देने का फैसला लेगी. बा सभी के सामने अनुपमा को खूब सुनाएगी. बा इसलिए भी भड़क जाएगी क्योंकि शाह परिवार में कुछ पेपर्स मिलेंगे जिसमें सभी लोगों को तबाह करने की धमकी होगी. बा को लगेगा कि अनुपमा (Anupamaa) के चलते हर किसी की जान जोखिम में आने वाली है. लेकिन अनुपमा अपने फैसले पर टिकी रहेगी.  यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा के साथ होंगे कई हादसे

इसी बीच अनुपमा (Anupamaa) के साथ कई हादसे भी होंगे, कि कुछ गुंडे रास्ते में अनुपमा के साथ बदसलूकी करने पर उतर आएंगे. एक-एक करके गुंडे अनुपमा और उसके घरवालों को टारगेट करना शुरू कर देंगे. इसी बीच कुछ ऐसा होगा कि समर डिंपल को अपनाने के लिए आगे बढ़ जाएगा. समर और डिंपल का रिश्ता बा को बर्दाश्त तो नहीं होगा लेकिन वह भी हालात के आगे मजबूर ही नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply