Anupamaa Twist: ‘अनुपमा’ में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, पाखी को मंडप में अकेले छोड़ भाग जाएगा अधिक…?

'अनुपमा' (Anupamaa) के लेटेस्ट एपिसोड में, अनुपमा अनुज को वेन्यु के लिए मना कर देती है, जिसपर पाखी कहती है कि वेन्यु देखने में इतनी परेशानी है क्या. इसपर अनुपमा जवाब देती है, 'वेन्यु और वेटर तब ध्यान नहीं आया, जब भागकर शादी की थी. एक तो परिवार तुम्हारी शादी को मान्यता दे रहा है, उसपर भी तू नखरे कर रही है.' बरखा भी कहती है कि तुम दोनों इसी

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa Twist: ‘अनुपमा’ में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, पाखी को मंडप में अकेले छोड़ भाग जाएगा अधिक…?

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा है सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स  देखने को मिल रहे है जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है, यहीं वहज हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती जा रही है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा बताती है कि पाखी और अधिक की शादी के लिए सब तैयार हो गए हैं, लेकिन शादी शाह हाउस से होगी. यह बात सुनकर पाखी का मुंह बन जाता है और वह घरवालों से वेन्यु तय करने के लिए कहती है. लेकिन शो  (Anupamaa) में आने वाले मोड़ यहीं खत्म नहीं होते हैं.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा’ (Anupamaa) के लेटेस्ट एपिसोड में

वहीं ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के लेटेस्ट एपिसोड में, अनुपमा अनुज को वेन्यु के लिए मना कर देती है, जिसपर पाखी कहती है कि वेन्यु देखने में इतनी परेशानी है क्या. इसपर अनुपमा जवाब देती है, ‘वेन्यु और वेटर तब ध्यान नहीं आया, जब भागकर शादी की थी. एक तो परिवार तुम्हारी शादी को मान्यता दे रहा है, उसपर भी तू नखरे कर रही है.’ बरखा भी कहती है कि तुम दोनों इसी के लायक हो, जिसपर पाखी चिल्ला पड़ती है. लेकिन अनुपमा  (Anupamaa) उसे जवाब देने से पीछे नहीं हटती और कहती है, ‘तेरा बेचारापन एक बार में ही उतर गया. मैंने तो झेल लिया, लेकिन बरखा भाभी नहीं झेलेंगी.’ यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

‘अधिक’ और ‘पाखी’ की शादी का फैसला

‘अधिक’ और ‘पाखी’ की शादी का फैसला कपाड़िया और शाह ने मिलकर किया है, और ‘वनराज’ और ‘अनुपमा’ मिलकर धूमधाम से पाखी और अधिक की शादी करेंगे. बेटी की विदाई के लिए तैयारियां चल रही हैं. दूसरी ओर ‘अधिक’ की बहन ‘बरखा’ इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रही है और वो ‘पाखी’ और ‘अधिक’ को अलग करने नई साजिश रचेगी. ‘पाखी’ और ‘अधिक’ की शादी के ड्रामे ने कहानी में एक नया मोड़ ला दिया है. ‘अनुपमा’  (Anupamaa) इससे निपटने की कोशिश कर रही है, उसने ‘वनराज (सुधांशु पांडे)’, ‘लीला’ और परिवार के अन्य लोगों को ‘पाखी’ और ‘अधिक’ की शादी के लिए राजी कर लिया है. ‘पाखी’ भी अब ग्रैंड वेडिंग चाहती हैं, लेकिन ‘अनुपमा’  (Anupamaa) उसकी ख्वाहिशें पूरा करने से मना कर देती हैं और उसे भागने के अपने फैसले की याद दिलाकर गलती गिनाती हैं.यह भी पढ़ें:  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा’ में एक और दिलचस्प मोड़

वहीं सीरियल गॉसिप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अनुपमा’  (Anupamaa) में एक और दिलचस्प मोड़ लाने वाला है. ‘अधिक’ फेरों से पहले ही ‘पाखी’ को मंडप में अकेले छोड़कर भाग जाएगा, वो ‘पाखी’ को शादी से पहले डंप कर देगा. रिपोर्ट्स हैं कि, ‘अधिक’ ने बहन ‘बरखा’ के साथ मिलकर यह सब पहले से प्लान किया था. ये सब प्लान अधिक और प्लान ने कपाड़िया बिजनेस हड़पने के लिए किया होगा.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply