Anupamaa: अनुपमा के सामने माफी के लिए गिड़गिड़ाएंगी पाखी, बरखा लायेंगी अधिक का सच सबके सामने

'अनुपमा' (Anupamaa)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी बेटी पाखी और अधिक की चिंता में सिसक-सिसकर रोती है और अनुज से रोते हुए कहती है कि पाखी ने शादी तो कर ली, लेकिन शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है. वो कहती है कि उनकी जिम्मेदारी तो ले ली है, लेकिन क्या अधिक पर भरोसा किया जा सकता है.

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa: अनुपमा के सामने माफी के लिए गिड़गिड़ाएंगी पाखी, बरखा लायेंगी अधिक का सच सबके सामने

स्टार प्लस का ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा है. सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स  देखने को मिल रहे है जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं, यहीं वहज हैं कि शो की टीआरपी दिन पर दिन बड़ती जा रही है. ‘अनुपमा’ में इन दिनों पाखी की शादी ने बवाल मचाया हुआ है. पाखी ने अधिक से चुपचाप शादी कर हर किसी को हौरान कर दिया. जिससे शाह परिवार की नाक कट गई है. ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के बीते एपिसोड में आपने देखा कि बरखा पाखी को अधिक की सच्चाई बताती है और दावा करती है कि ये शादी शादी छह महीने भी नहीं चल पाएगी. वहीं दूसरी ओर अनुपमा भी पाखी को लेकर  डर से परेशान हो जाती है.

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में

वहीं अब ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी बेटी पाखी और अधिक की चिंता में सिसक-सिसकर रोती है और अनुज से रोते हुए कहती है कि पाखी ने शादी तो कर ली, लेकिन शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है. वो कहती है कि उनकी जिम्मेदारी तो ले ली है, लेकिन क्या अधिक पर भरोसा किया जा सकता है. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाती है पाखी

वहीं पाखी की गलती के लिए अनुपमा (Anupamaa)  उसे माफ करने के लिए तैयार नहीं होती है और ना ही उससे बात करती हैं. पाखी भी अपनी गलती मान कर अनुपमा (Anupamaa)  के सामने बहुत गिड़गिड़ाने है वह उससे कहती है कि माफ नहीं कर रहे, कम से कम बात तो कर लो. पाखी की इस बात से अनुपमा (Anupamaa)  का दिल पिघल जाता है, वह उसे गल से लगा लेती है.  यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

Show- Anupamaa
Show- Anupamaa

बरखा लायेगी अधिक का सच सामने

दूसरी तरफ बरखा अधिक से सच उगलवाने की कोशिश करेगी. वह उससे पूछेगी कि मैं तेरी रग-रग से वाकिफ हूं और मुझे मालूम है कि तूने पाखी से शादी उसका फायदा उठाने के लिए की है. बरखा की बातों से परेशान होकर अधिक भी सच उगल देता है और कहता है, ‘हां मैंने उसका फायदा उठाने के लिए ही उससे शादी की है.’ उसकी ये बातें बरखा रिकॉर्ड कर लेती है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply