रवि किशन की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज़, बड़ी दाढ़ी और गले में माला पहने आये नजर !

एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया हैं। इस पोस्टर में रवि किशन (Ravi Kishan) का अलग सा अंदाज नजर आ रहा हैं। रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर को शेयर किया हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रवि किशन की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज़, बड़ी दाढ़ी और गले में माला पहने आये नजर !

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने करियर की ऊचाईयों में हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री को हिट फिल्में देने वाले रवि किशन (Ravi Kishan) फ़िलहाल गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। रवि किशन (Ravi Kishan) ने कल अपना 52वां जन्मदिन मनाया हैं। इस मौके पर रवि किशन ने अपने चाहने वालो और फैंस को ख़ुशख़बरी शेयर की हैं। दरअसल रवि (Ravi Kishan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद से रवि किशन (Ravi Kishan) के फैंस फिल्म के बेसब्री से इंतजार में हैं। हाल ही में ‘मत्स्य कांड’ वेब सीरीज शानदार एक्टिंग करते नजर आये थे।

 

शेयर किया पोस्टर :

 

रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर इस बात की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘बहुत जल्द गोरखपुर’ इस खास दिन पर एक्टर ने अपने फैंस को एक बड़ी जानकारी दी है। रवि किशन ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है। उन्होंने इस फिल्म का अपना फर्स्ट लुक पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

रवि किशन

फिल्म का नाम :

 

बता दें, रवि किशन (Ravi Kishan) की इस अपकमिंग फिल्म का नाम ‘गोरखपुर’ है। यह एक बहुभाषी फिल्म है। फिल्म ‘गोरखपुर’ हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघर में रिलीज़ की जाएगी। रवि किशन द्वारा शेयर किए गए फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में रवि (Ravi Kishan) साधु के वेश में नजर आ रहे हैं। गेरू रंग का कपड़ा पहने, माथे पर तिलक लगाए, बड़ी हुई दाढ़ी-मूंछों और उनके गले में कंठी की माला भी देखी जा सकती है। रवि किशन (Ravi Kishan) के द्वारा फिल्म के फिस्ट लुक पोस्टर रिलीज़ के बाद से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘बरसे ला सावन’ का टीज़र आया सामने, इस दिन गाना होगा रिलीज़ !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply