अक्षरा सिंह का नया गाना ‘बरसे ला सावन’ का टीज़र आया सामने, इस दिन गाना होगा रिलीज़ !

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हाल ही में गाना 'सुनामी' रिलीज़ हुआ था जोकि दर्शको के बीच खूब वायरल हुआ और लोगो ने इस गाने को खूब पसंद किया था। इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ खेसारी लाल यादव भी नजर आये थे। वही अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया कवर गीत 'बरसे ला सावन' (Barse La Sawan) रिलीज़ होने वाला हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षरा सिंह का नया गाना ‘बरसे ला सावन’ का टीज़र आया सामने, इस दिन गाना होगा रिलीज़ !
Akshara Singh new song 'Barse La Sawan'

सावन का पावन महीना चल रहा हैं। ऐसे में पावन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जैसे तमाम सुपरहिट सिंगर्स और एक्टर का बोल बम गाना रिलीज़ हो रहे हैं। इसी दौरान भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कहा पीछे रह सकती हैं। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया कवर गीत ‘बरसे ला सावन’ (Barse La Sawan) उनके फैंस और भोलेनाथ के भक्तों के लिए जल्द ही रिलीज़ होने वाला हैं। फ़िलहाल अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया हैं। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का क्रेज भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब हैं दर्शक उनके गाने और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में उनके नए गाने का टीज़र लोगो को खूब पसंद आ रहा हैं। अक्षरा (Akshara Singh) के फैंस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिलीज़ हुआ टीज़र :

आपको बता दें, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना ‘बरसे ला सावन’ (Barse La Sawan) 18 जुलाई को रिलीज़ होना हैं। अक्षरा (Akshara Singh) का यह गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन – भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है। गाने के रिलीज होने से पहले उसका 24 सेकेंड का टीजर रिलीज किया गया है। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में अक्षरा काफी खूबसूरत दिख रही हैं। फैंस अक्षरा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस गाने ने मचाया धमाल :

 

आपको बता दें, हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना ‘सुनामी’ रिलीज़ हुआ था जोकि दर्शको के बीच खूब वायरल हुआ और लोगो ने इस गाने को खूब पसंद किया था। इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ खेसारी लाल यादव भी नजर आये थे। भोजपुरी जगत की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियोस शेयर किया करती जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

 

पवन सिंह का कांवर गीत “ले जात बाड़ू देवघर” इस सावन के पावन महीने पर हुआ रिलीज !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply