अक्षरा सिंह कर रही है बड़े पर्दे पर वापसी, निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म डार्लिंग में आयेगी।

अक्षरा सिंह बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'डार्लिंग' में नजर आयेंगी। इस फिल्म मे अक्षरा बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। अक्षरा सिंह के साथ राहुल शर्मा इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस वक्त उत्तर प्रदेश के अयोध्या में चल रही है। अयोध्या रजनीश मिश्रा की फेवरिट लोकेशन्स में रही है। इससे पहले भी वह इस खूबसूरत लोकेशन पर शूट कर चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षरा सिंह कर रही है बड़े पर्दे पर वापसी, निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म डार्लिंग में आयेगी।

अक्षरा सिंह  (Akshra Singh) भोजपूरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है वह इन दिनो काफी सुर्खियो में है। अक्षरा सिंह जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। फैंस को भी अक्षरा सिंह की वापसी का बे स्ब्री से इंतेजार था। काफी म्यूजिक वीडियोज करने के बाद अक्षरा सिंह फिर एक बार निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म से वापसी करने जा रही हैं।

Akshra Singh
Akshra Singh

अयोध्या में हो रही है डार्लिंग की शूटिंग

अक्षरा सिंह बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘डार्लिंग’ में नजर आयेंगी। इस फिल्म मे अक्षरा बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। अक्षरा सिंह के साथ राहुल शर्मा इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस वक्त उत्तर प्रदेश के अयोध्या में चल रही है। अयोध्या रजनीश मिश्रा की फेवरिट लोकेशन्स में रही है। इससे पहले भी वह इस खूबसूरत लोकेशन पर शूट कर चुके हैं।

Akshra Singh with Pradeep Sharma
Akshra Singh with Pradeep Sharma

कोरोना की वजह से बंद हो गयी थी इंडस्ट्री

इस फिल्म डार्लिंग को लेकर निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया कि बीच में कोरोना की वजह से इंडस्ट्री बंद हो गयी और फिर कुछ फिल्मों के सिलसिले में वह लंदन चले गए थे। 3 सालों तक लंदन में शूटिंग करने के बाद वह प्रदीप शर्मा के साथ वापसी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह काफी वक्त से प्रदीप के साथ फिर एक बार काम करना चाहते थे। उनके मन में कहानी थी और उन्होंने ये कहानी प्रदीप को सुनाई, फिर तय हुआ कि फिल्म करनी है।

Akshra Singh with Pradeep Sharma
Akshra Singh with Pradeep Sharma

क्या होगी फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी एक सिंगर की जिंदगी पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक ने बताया कि वे दोनों बारिश में एक सीक्वेंस शूट कर रहे थे जिसमें कुछ परेशानी आ रही थी लेकिन अक्षरा के चेहरे पर शिकन तक नहीं दिखी। अक्षरा ने भी इस फिल्म को करने की वजह प्रदीप के शर्मा और रजनीश मिश्रा को ही बताया।

गुंजन सिंह भोले की भक्ति में डूबे आये नजर, रिलीज़ हुआ ‘कांवरिया ब्रांड होला’ गाना !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply