पवन सिंह का कांवर गीत “ले जात बाड़ू देवघर” इस सावन के पावन महीने पर हुआ रिलीज !

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैन्स और भोले बाबा के भक्तों के लिए कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर" लेकर आये हैं। यह गाना वेव म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। गाने को अब तक लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना मिलियन क्लब में शामिल होने की उम्मीद हैं।

  |     |     |     |   Updated 
पवन सिंह का कांवर गीत “ले जात बाड़ू देवघर” इस सावन के पावन महीने पर हुआ रिलीज !
पवन सिंह कांवर गीत "ले जात बाड़ू देवघर"

सावन के पावन महीना चल रहा हैं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में बोल बम गानों का बोल बाला होता हैं। भोजपुरी में कई शिव जी के गाने इस बीच रिलीज़ किये गए है। वही अब रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैन्स और भोले बाबा के भक्तों के लिए कांवर गीत “ले जात बाड़ू देवघर” लेकर आये हैं। इस कांवर गीत को पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी शानदार आवाज दी हैं। गाने के बोल दर्शको को खूब पसंद आ रहे हैं। इस कांवर गीत में पवन सिंह (Pawan Singh) के अलावा सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने भी अपनी मधुर आवाज में गाया है। इस गाने में जीजा साली के नोक झोंक दर्शाया गया हैं। जोकि दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

पवन सिंह कांवर गीत “ले जात बाड़ू देवघर”

इस लुक में आये नजर :

 

गाने के बोल की बात करे तो पवन सिंह (Pawan Singh) गाते हुए कहते हैं कि अइली बहरवा से घरवा, ले जात बाड़ू देवघर भगले भगले… इस पर फीमेल वॉइस में शिल्पी राज ने गाया है कि रहिया में भीड़ बड़ी लगले ए जीजा जगले जगले… गड़िया चलाईं अगले बगले ए जीजा जगले जगले… यह कांवर गीत हर किसी को बहुत ही बेहतरीन लग रहा है। यह गाना वेव म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

पवन सिंह कांवर गीत “ले जात बाड़ू देवघर”

गाने को अब तक लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना मिलियन क्लब में शामिल होने की उम्मीद हैं। इस गीत को कई अलग अलग बेहतरीन लोकेशन पर फिलमाया गया है। गाने के ऑडियो में जहाँ पवन सिंह और शिल्पी राज की आवाज है, वहीं वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) देसी लुक में लोगो का आकर्षण बन रहे हैं। उनके साथ साली के रोल में एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे भगवा कलर के कपडे में नजर आ रही हैं।

 

इन्होने सजाया गाना :

 

आपको बता दें, आज रिलीज़ हुए कांवर गीत “ले जात बाड़ू देवघर” में सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और आकांक्षा दूबे अपने एक्सप्रेशन से गाने में चार चाँद लगा रहे हैं। गाने में अपनी आवाज का जादू शिल्पी राज (Shilpi Raj) और पवन सिंह (Pawan Singh) ने चलाया हैं। इस कांवर गीत को लिखा है गीतकार विजय चौहान ने, जिसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं। वीडियो निर्देशक गोल्डी जैसवाल, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, डीओपी प्रिंस सिंह (जन्नू) और सुनील बाबा, संपादक पप्पू वर्मा हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। अब तक पावन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने को 1,539,343 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

सावन के महीने में खेसारी लाल यादव के सावन सॉन्ग की धूम, देखें सावन के टॉप 5 गाने

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply