सांसद दिनेश लाल ‘निरहुआ’ पहुंचे दिल्ली, फिल्म निर्माता रमेश नय्यर से हुई मुलाकात …

बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद बनने के बाद आज पहली बार दिनेश लाल (Dinesh Lal 'Nirhua') दिल्ली पहुंचे जहा उनके स्वागत में कई नेता, अभिनेता और बिजनेसमैन पहुंचे थे। इस दौरान दिनेश लाल से मिलने आरएन इवेंट कंपनी के एमडी रमेश नय्यर (Ramesh Nayyar) भी पहुंचे। इनके साथ दिनेश लाल यादव ने रमेश नय्यर (Ramesh Nayyar) से मुलाकात की और फिल्म इंडस्ट्री के बारे मुद्दों पर की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सांसद दिनेश लाल ‘निरहुआ’ पहुंचे दिल्ली, फिल्म निर्माता रमेश नय्यर से हुई मुलाकात …

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर डुपर एक्टर दिनेश लाल ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal ‘Nirhua’) ने हाल ही में लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ सीट से जीत हासिल की हैं। दूसरी बार अपना लक आजमाने वाले एक्टर दिनेश लाल इससे पहले चुनाव में बेहतर नहीं कर पाए मगर इस बार उन्होंने जीत दर्ज की हैं। बीजेपी से नवनिर्वाचित सांसद बनने के बाद से दिनेश लाल ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal ‘Nirhua’) का मिलने जुलने का सिलसिला जारी हैं। हाल ही में दिनेश लाल सीएम योगी से मिले उनके बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले। वही अब दिनेश लाल दिल्ली पहुंचे जहा उनके स्वागत में कई नेता, अभिनेता और उद्योगपति भी पहुंचे थे। ऐसे में दिनेश लाल (Dinesh Lal ‘Nirhua’) से मिलने आरएन इवेंट कंपनी के एमडी रमेश नय्यर (Ramesh Nayyar) भी पहुंचे थे। रमेश नय्यर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी।

रमेश नय्यर से मिले दिनेश लाल :

 

बता दें, बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद बनने के बाद आज पहली बार दिनेश लाल (Dinesh Lal ‘Nirhua’) दिल्ली पहुंचे जहा उनके स्वागत में कई नेता, अभिनेता और बिजनेसमैन पहुंचे थे। इस दौरान दिनेश लाल से मिलने आरएन इवेंट कंपनी के एमडी रमेश नय्यर (Ramesh Nayyar) भी पहुंचे। इनके साथ दिनेश लाल यादव ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ मुलाकात की है। रमेश नय्यर ने दिनेश लाल (Dinesh Lal ‘Nirhua’) से भोजपुरी फिल्म जगत के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की। दरअसल, नय्यर इवेंट के साथ साथ फ़िल्म निर्माता भी हैं। उन्होंने कई फिल्मे बनाई हैं।

बॉलीवुड और भोजपुरी की कई फिल्मी सितारों का काम भी देखते हैं। नय्यर ने नवनिर्वाचित सांसद के साथ मुलाकात के बाद बताया कि, हमने दिनेश जी का बड़े ही भव्य तरीके से स्वागत किया है। उनसे इंडस्ट्री को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत की है कि किस तरह से भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया जा सकता है। नवनिर्वाचित सांसद (Dinesh Lal ‘Nirhua’) का इसको लेकर कई बड़े बड़े प्लान है। आगे उन्होंने उन्होंने कहा कि इसके बारे में अभी अधिक कुछ नहीं बताया जाएगा। अब करके दिखाया जाएगा।

https://www.instagram.com/p/CftDNN2L7ag/?utm_source=ig_web_copy_link

कौन हैं रमेश नय्यर ?

 

आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ से रमेश नय्यर (Ramesh Nayyar) ने अपने बेटे राघव नय्यर को भोजपुरी इंडस्ट्री में लांच किया था। नय्यर (Ramesh Nayyar) की आरएन इवेंट्स कंपनी है। जिसके अंतर्गत कई बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार का काम देखती हैं। इसके अलावा कंपनी वेबसीरीज, रीजनल फिल्में, ऑडियो लैब का काम भी देखती है। सांसद मनोज तिवारी का भी पूरा काम कंपनी द्वारा देखा जाता है। आपको बता दें, हाल ही में दिनेश लाल ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और नेता मनोज तिवारी से मुलाकात की और वाराणसी – आज़मगढ़ – गोरखपुर रेल मार्ग बनवाने के बारे में चर्चा की।

 

रितेश पांडे नया गाना ‘पगली के मति’ हुआ रिलीज़, महादेव से प्रेमिका बनवाने की कर रहे विनती !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply