रितेश पांडे नया गाना ‘पगली के मति’ हुआ रिलीज़, महादेव से प्रेमिका बनवाने की कर रहे विनती !

भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का इस साल का पहला का कांवर गीत 'पगली के मति' रिलीज़ हो गया हैं। इस गाने ने इंटरनेट पर खूब मचाया हुआ हैं। गाने में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भगवान शिव से प्रेमिका बनवाने की विनती करते नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रितेश पांडे नया गाना ‘पगली के मति’ हुआ रिलीज़, महादेव से प्रेमिका बनवाने की कर रहे विनती !

सावन का महीना आने को हैं ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का नया गाना रिलीज़ हो गया हैं। यह गाना कावर यात्रा से पहले आया हैं। ऐसे में दर्शक इस गाने को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) की बात करे तो उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनकी आवाज का भी जादू उनके फैंस पर खूब होता हैं। रितेश के फैंस उनके अगने और फिल्म का इंतजार बेसब्री से करते हैं। ऐसे में रितेश पांडेय का यह नया गाना ‘पगली के मति’ दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। उनका जब भी कोई गाना आता है तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है।

गाना हुआ रिलीज़ :

रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का गाना ‘पगली के मति’ कांवर गीत रिलीज होते ही वायरल हो गया और ट्रेंडिंग में आ गया है। वेब म्यूजिक कंपनी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया यह गीत पगली के मती यूट्यूब पर म्यूजिक सेक्शन में 28 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और लाखों की तादाद में व्यूज बटोर कर वायरल हो गया है। गाने की बात करे तो इस गाने को अपनी मधुर आवाज रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने दी हैं। यह कांवर गीत में सूना जा सकता हैं की एक्टर (Ritesh Pandey) महादेव से विनती करते हुए कह रहा हैं कि, जईसे तोहके चहेली पार्वती, कवनो पगली के हमरो पा फेर दा न मति… हैं।

 

रितेश पांडे कर रहे विनती :

इस बोल बम गीत में दिखाया गया है कि भोले बाबा की मूर्ति के सामने मंदिर में बैठकर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) एक नव युवक के किरदार में भोले बाबा से विनती कर रहे हैं कि जैसे आपको पार्वती जी से बेहद लगाव है, वैसे ही मेरे लिए भी किसी पगली का मति फेर दीजिए ताकि वह मेरी प्रेमिका बन जाए… इस गीत में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) खूब नाच झूम रहे हैं और भोले बाबा से अरदास कर रहे हैं। गाने में उनकी सपनों की रानी के रूप में एक्ट्रेस शालिनी क्वीन और काजल राय नजर आ रही हैं। ट्रेंडिंग में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का इस साल का पहला का कांवर गीत पगली के मति के गीतकार सूरज सिंह हैं। संगीतकार दीपक दिलकश हैं। वीडियो निर्देशक रवि पंडित हैं। कोरियोग्राफर विशाल हैं। परिकल्पना छोटन पांडेय का है।

 

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को चाहिए ‘दुल्हा देहाती’, वीडियो ने इंटरनेट में मचाया बवाल …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply