New Bhojpuri Song: रितेश पांडेय का नया भोजपुरी गाना ‘लचके कमरिया’ लॉन्च होते ही मचाया धमाल, देखे वीडियो

रितेश पांडेय के भोजपुरी सॉन्ग लचके कमरिया' की शूटिंग दुबई में हुई है। गाने में रितेश पांडेय और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की केमेस्ट्री काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है।

  |     |     |     |   Published 
New Bhojpuri Song: रितेश पांडेय का नया भोजपुरी गाना ‘लचके कमरिया’ लॉन्च होते ही मचाया धमाल, देखे वीडियो
रितेश पांडेय का नया भोजपुरी गाना 'लचके कमरिया' लॉन्च होते ही मचाया धमाल

New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) अक्सर अपने धमाकेदार गानों की वजह से सोशल मीडिया के हेडलाइंस में बने रहते है। हालही में सिंगर ने दर्शकों के लिए नया गाना लेकर आ गए हैं। रितेश पांडेय के इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। इस वायरल वीडियो के गाना का बोल है ‘लचके कमरिया’ (Lachke Kamariya), जो मंगलवार को ही रिलीज हुआ है। अब तक इस गाने को 41 लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है। उनका यह नया भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

रितेश पांडेय के भोजपुरी सॉन्ग लचके कमरिया’ की शूटिंग दुबई में हुई है। गाने में रितेश पांडेय और मधु शर्मा (Madhu Sharma) की केमेस्ट्री काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है। अच्छी लग रही है। रितेश पांडेय ने गाना रिलीज होने पर कहा: “मुझे उम्मीद थी कि गाने को लोग सराहेंगे. ‘लचके कमरिया’ बेहद खूबसूरत है, जिसकी मेकिंग काफी बड़े पैमाने पर हुई है। मैंने जब इस गाने को गाया था, तब लगा था कि जब गाना रिलीज होगा तो धमाल मचाएगा। आज लोगों को मेरा यह गाना पसंद आ रहा है.”

रितेश पांडेय के गाने लचके कमरिया’ (Lachke Kamariya) को यशी फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने के लिरिक्स आशीष वर्मा ने लिखा है। और अभय सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है। रितेश पांडेय अपने सुपरहिट गाने ‘हेलो कौन बोल रहे’ से बहुत सफलता प्राप्त की। जिसके बाद से लोगों के बीच उन्हें एक अलग ही पहचान मिल गई।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply