भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को चाहिए ‘दुल्हा देहाती’, वीडियो ने इंटरनेट में मचाया बवाल …

भोजपुरी गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया हैं। गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं। इस गाने में माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) एक कुंवारी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को चाहिए ‘दुल्हा देहाती’, वीडियो ने इंटरनेट में मचाया बवाल …

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक गाने ने फिर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी हैं। भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड से एक से एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं। इसमें खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे और पवन सिंह के गाने इंटरनेट पर छाए हुए हैं। वही इस बीच भोजपुरी मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) नजर आ रही हैं। रिलीज़ होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पाए धूम मचा दी हैं। इस गाने में एक्ट्रेस माही (Mahi Srivastava) भगवान भोलेनाथ से अपने जीवन साथी के लिए बिनती करती नजर आ रही हैं। वो भगवान से प्रार्थना कर रही हैं कि उन्हें कुछ नहीं बल्कि उनका जीवन साथी देहाती होना चाहिए।

 

गाने ने मचाया धूम :

 

आपको बता दें, भोजपुरी गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने में माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) एक कुंवारी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं। जो की वो भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं। इस गाने में माही (Mahi Srivastava) कभी सूट तो कभी साड़ी में नजर आती हैं।

अपने ट्रेडिशनल लुक से माही बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देवो के देव कहे जाने वाले महादेव की भक्ति की लीन माही (Mahi Srivastava) का एक्सप्रेशन काफी बढ़िया हैं। गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) इस समय यूट्यूब पर मचा हुआ हैं। दर्शक गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस गाने को 01 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं।

इन लोगो ने सजाया गाना :

 

भोजपुरी गाना ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) के बैक स्टेज कलाकारों की बात करे तो इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) में अपनी मधुर आवाज दी है। उनकी बेहतरीन आवाज ने गाने को बेहद प्यारा बनाया हैं। वही इस गाने में एक्ट्रेस (Mahi Srivastava) ने अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन से चार चाँद लगा दिया हैं। उनके डांस स्टेप्स भी कमाल के हैं। इस गाने के लिए लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं। डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल हैं। कोरियोग्राफ बॉब जैक्सन हैं।

 

48 साल की चार्मिला को दीदी बोल 24 साल के प्रोड्यूसर रख दी सेक्स की डिमांड, रुपए देने की भी बात कही

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply