रवि किशन फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर भड़के कहा – ये गलत, संसद में उठाऊँगा आवाज …

लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' (Kali) के कारण इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर के रिलीज़ होते ही विरोध शुरू हो गया। वही इस बीच फिल्म के रिलीज़ हुए पोस्टर को लेकर एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) भी भड़क गए और ट्वीट कर फिल्म निर्माता पर निशाना साधा हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रवि किशन फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर भड़के कहा – ये गलत, संसद में उठाऊँगा आवाज …

फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kali) को लेकर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kali) का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़। इस पोस्टर में आर्टिस्ट वेशभूषा में एक हाथ में त्रिशूल लिए माँ काली के वेश में एक व्यक्ति दूसरे हाथ से सिगरेट पीते दिख रहा हैं, साथ ही हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा हैं। इसकी पोस्टर के सामने आते ही लोग सोशल मीडिया पर भड़क पड़े। इस पोस्टर के सामने आते ही ट्रोलर्स का कहना हैं इससे हिन्दू धर्म से जुड़े लोगो की भावनाएं काफी आहत हुई हैं। वही इस बीच एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) भी भड़क गए और ट्वीट कर फिल्म निर्माता पर निशाना साधा हैं।

रवि किशन ने किया ट्वीट :

एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kali) का पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया हैं। रवि किशन (Ravi Kishan) ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा कि, ‘ये फ़िल्म नहीं घिनोना पन है वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी देवतावो को ग़लत रूप में दिखाएँगे ये फ़िल्म और इसके पोस्टर सदेव के लिए बैन किए जाए ,ये आवाज़ में सदन में भी उठाऊँगा।’ गौरतलब हैं की रवि किशन (Ravi Kishan) के इस ट्वीट से उनके गुस्से का आकलन लगाया जा सकता हैं।

एफआईआर हुई दर्ज :

लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kaali) को लेकर बवाल तब बढ़ा जब फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ किया गया। इस पोस्टर के बाद से लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) यूज़र और लोगो के अड़े हाथो आ गई। सोशल मीडिया के जरिये लीना को लोग काफी बुरा भला भी कह रहे हैं। वही इस बीच लीना के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई हैं। इसके अलावा दिल्ली, यूपी, और मुंबई में इस फिल्म के पोस्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

 

दिशा पटानी का ब्रा और स्कर्ट के बाद अब साड़ी लुक, शेयर की शानदार तस्वीर …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply