रवि किशन ने बताई मुंबई में संघर्ष की कहानी, आखिर क्यों हटाना पड़ा था नाम से शुक्ला?

रवि किशन (Ravi Kishan) ने मुंबई में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। रवि किशन ने अपनी यादों को ताजा करते हुए बताया है कि कैसे रोजी रोटी के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ा था।

  |     |     |     |   Updated 
रवि किशन ने बताई मुंबई में संघर्ष की कहानी, आखिर क्यों हटाना पड़ा था नाम से शुक्ला?
रवि किशन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर जमकर बहस शुरू हो गई है। इस मामले में जब भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद ने लोकसभा में बयान दिया तो हंगामा हो गया। वहीं अब रवि किशन (Ravi Kishan) ने मुंबई में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। रवि किशन ने अपनी यादों को ताजा करते हुए बताया है कि कैसे रोजी रोटी के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ा था।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने आज तक से बातचीत में बताया पिता की पिटाई के बाद उन्होंने मुंबई का रूख किया था। जब उनसे पूछा गया कि रवि किशन शुक्ला गोरखपुर में अपनी पहचान बताते हैं मुंबई में क्यों छिपाते हैं, क्या डर था? इस पर रवि किशन ने बताया ‘सिनेमा में अलग नजर से देखा जाता है। भैया, दूध वाला, ठेला वाला समझा जाता था। भोजपुरी हिंदी के लोगों को नीचा समझा जाता है। एक बार लड़ाई में कहा गया कि ‘शुक्ला’ तो हटाना ही पड़ेगा।

View this post on Instagram

कल …

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

रवि किशन ने आगे बताया कि अपने पिता का नाम हटाना काफी दुखद होता है, लेकिन रोजी रोटी के लिए ऐसा करना ही पड़ा। प्रभु मुझे रास्ता दिखा रहे थे। मुझे लगा कि सिनेमा का एक नाम होगा इसलिए ऐसा करना पड़ा। पैदल, बस से चला। ये एक लंबी कहानी है।

रवि किशन ने ड्रग्स को लेकर कहा ‘एनसीबी, सीबीआई, पुलिस प्रशासन, हमारी सरकार बहुत मजबूत हैं। वो किसी को नहीं छोड़ेंगी। सभी को चुन-चुन के बाहर निकालेंगे। जो भी बर्बाद कर रहा है, ऐसे लोगों को संरक्षण दे रहा है, उन्हें एजेंसियां चुन के निकालेंगे। जो निर्दोष हैं उनके लिए मैं वादा करता हूं कि उन्हें कुछ नहीं होगा।

पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोप का अनुराग कश्यप ने दिया जवाब, कहा- अभी तो बहुत आक्रमण…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply