सुषमा अधिकारी ने रेड ब्रा पहने बाथटब में बैठे करवाया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस के सेक्सी लुक पर फिदा हुए फैंस

Sushma Adhikari Sexy Look: सुषमा अधिकारी  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की हैं. इन तस्वीरें में एक्ट्रेस रेड ब्रा पहने बाथटब में बैठे नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने लायक है.

  |     |     |     |   Updated 
सुषमा अधिकारी ने रेड ब्रा पहने बाथटब में बैठे करवाया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस के सेक्सी लुक पर फिदा हुए फैंस
Sushma Adhikari Sexy Look)

Bhojpuri News: सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो हमेशा अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनके बोल्ड अंदाज पर फिदा हैं. सुषमा की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती है. एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है.

सुषमा अधिकारी वायरल तस्वीरें

दरअलस. सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari Sexy Look) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की हैं. इन तस्वीरें में एक्ट्रेस रेड ब्रा पहने बाथटब में बैठे नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने लायक है. सुषमा अधिकारी ने अपने लुक को लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर के  बन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. तस्वीरों में सुषमा अधिकारी का बोल्ड देखने लायक है.  यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

सुषमा अधिकारी की बोल्ड तस्वीरें

इसके अलावा भी सुषमा (Sushma Adhikari Bold Pic) की सोशल मीडिया पर कई बोल्ड तस्वीरें हैं. जिसमें वो बिकिनी लुक से लेकर शॉर्ट ड्रेस लुक में नजर आ रही हैं. फैंस उनके हर लुक पर फिदा हो जाते हैं और उनके हर पोस्ट का बेस्ब्री से इंतेजार करते हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

सुषमा अधिकारी की पॉपुलैरिटी

बता दें, सुषमा (Actress Sushma Adhikari) भोजपुरी की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी कमाल की है. नेपाल से आई इस एक्ट्रेस का भोजपुरी में डंका बजता है. फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply