Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

Mrs. India World 2022: सोशल मीडिया पर सरगम कौशल (Sargam Kaushal) को ताज पहनने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर भारतीय खुद को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!
मिसेज वर्ल्ड 2022 सरगम कौशल

Mrs. India World 2022: ऐश्वर्या राय, सुष्मिता सेन और मानुषी छिल्लर जैसी कई महिलाओं ने हमारे भारत का नाम रोशन किया है. वहीं, भारत के नाम एक और खिताब जुड़ गया है. भारत की बेटी सरगम कौशल (Sargam Kaushal) ने अमेरिका में आयोजित मिसेज वर्ल्ड 2022-23 का खिताब अपने नाम कर लिया है. करीब 32 साल की सरगम कौशल (Sargam Kaushal) को नवाजा गया ये सम्मान उनके लिए बेहद खुशी का पल है. सोशल मीडिया पर सरगम को ताज पहनने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर भारतीय खुद को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा है. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की ‘पठान’ दो बार देखने जाएंगी ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा, किंग खान के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस!

वायरल हुआ इंडियन कंटेस्टेंट का ये वीडियो:

आपको बता दें, मिसेज वर्ल्ड पेजेंट 2022 का ताज भारत की कंटेस्टेंट सरगम कौशल (Sargam Kaushal) के सिर पर सजाया गया. जिसका आयोजन लास वेगास, यूनाइटेड में हुआ था. इस इवेंट में सोहा अली खान, विवेक ओबरॉय, कॉट्योर डिजाइनर मासूमी मेवावाला और पूर्व मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर ने भी शिरकत की. वहीं सरगम कौशल (Sargam Kaushal) के वायरल वीडियो में अमेरिका के लास वेगास में आयोजित प्रतियोगिता से जूरी पैनल द्वारा उन्हें मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहनाया जा रहा है. इस दौरान सरगम काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. ताज पहनने के बाद सरगम अपने अंदाज में फ्लाइंग किस के साथ सबका आभार व्यक्त करती हैं. इंडियन कंटेस्टेंट सरगम कौशल (Sargam Kaushal) बेबी पिंक कलर का खूबसूरत गाउन पहने नजर आ रही हैं.

पूर्व मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर ने जाहिर की खुशी:

मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 प्रतियोगिता में सरगम (Sargam Kaushal) ने जूही व्यास और चाहत दलाल को पछाड़ कर ताज अपने सर पर सजाया है. इस प्रतियोगिता में सरगम के साथ 51 महिलाएं शामिल थीं. सरगम को नवाज गए इस ताज पर पूर्व मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और सरगम की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हार्दिक बधाई सरगम कौशल (Sargam Kaushal). इस जर्नी का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. ये वो समय था जब 21 साल बाद ताज वापस आया है’. गौरतलब है कि, भारत ने केवल एक बार मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीता है. साल 2021 में अदिति गोवित्रीकर ने इस खिताब को अपने नाम किया था. अब दूसरी बार सरगम कौशल ने ये खिताब अपने नाम किया है.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply