रणवीर सिंह की तरह पाकिस्तानी मॉडल ऐमल खान ने भी करवाया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर बवाल

Aimal Khan Nude Photoshoot: रणवीर सिंह से इंस्पायर हुए पाकिस्तानी सुपर मॉडल ऐमल खान ने भी बिना कपड़ों के अपना न्यूड फोटोशूट फोटोशूट करवाया है. ऐमल खान ने ये फोटोशूट एक पेपर मैगज़ीन कवर के लिए करवाया है. इस फोटोशूट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ऐमल बेहद स्टाइलिश अंदाज में लुक देते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
रणवीर सिंह की तरह पाकिस्तानी मॉडल ऐमल खान ने भी करवाया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर बवाल
Aimal Khan Nude Photoshoot

Entertainment News: बॉलीवुड के सबसे फेमस और पसंदीदा एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस साल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहे. उनके इस फोटोशूट को लेकर इतना हंगामा मचा कि एक्टर के खिलाफ केस तक दर्ज हो गया. ऐसे ही रणवीर सिंह से इंस्पायर होकर एक पाकिस्तानी सुपर मॉडल ऐमल खान (Aimal Khan) ने भी अपना न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिसे देख एक बार फिर हर जगह बवाल मचा हुआ है.

पाकिस्तानी सुपर मॉडल ऐमल खान का न्यूड फोटोशूट

दरअसल, रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) से इंस्पायर हुए पाकिस्तानी सुपर मॉडल ऐमल खान (Super Model Aimal Khan) ने भी बिना कपड़ों के अपना न्यूड फोटोशूट करवाया है. ऐमल खान ने ये फोटोशूट एक पेपर मैगज़ीन कवर के लिए करवाया है. इस फोटोशूट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ऐमल बेहद स्टाइलिश अंदाज में लुक देते नजर आ रहे हैं. फोटोशूट में ऐमल खान का ये बोल्ड अंदाज देखने लायक है. वहीं ऐमल खान की ये तस्वीर सामने आते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. उनका ये फोटोशूट अब एक नेशनल मुद्दा बन चुका है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना 

कई लोग ऐमल खान (Model Aimal Khan) के बोल्ड अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. तो कई लोग उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह की तरह उन पर भी केस दर्ज करा दिया गया है. पाकिस्तानी मॉडल ऐमल खान की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों पर ट्रोलर्स काफी भड़क गए हैं. एक यूजर ने तो ऐमल खान को ट्रांसजेंडर कहकर फोटो हटाने की धमकी दे दी है. वहीं दूसरे ने उन्हें ‘लानत’ तक कह दिया है. इसके अलावा लोग उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की धमकी तक दे रहे हैं. वहीं एक ने ऐमल खान को पड़ोसी देश की कॉपी ना करने की हिदायत तक दे डाली है. यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर मचा था बवाल

बता दें रणवीर सिंह की तरह पाकिस्तानी मॉडल ऐमल खान को भी विवादों का सामना करना पड़ रहा है. रणवीर सिंह ने मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. जिसके बाद काफी बवाल मचा था. उनकी तस्वीरें भी जगह-जगह जलाई जा रही थी. उन पर केस भी दर्ज हुआ था. लोग उन पर काफी भड़क गए थे.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply