Ranveer singh: एक बार फिर सुर्खियों में आए रणवीर सिंह, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल हो रही ये तस्वीर!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक सेल्फी काफी सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Ranveer singh: एक बार फिर सुर्खियों में आए रणवीर सिंह, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल हो रही ये तस्वीर!
रणवीर सिंह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल की वायरल हुई तस्वीर!

Ranveer Singh and Sajal picture went viral: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के देश ही नहीं विदेशो में भी काफी संख्या में लोग दीवाने हैं. ऐसे में इस बीच रणवीर सिंह की एक सेल्फी काफी सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रही है. इस सेल्फी में उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणवीर (Ranveer Singh) के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आते ही एक्ट्रेस पाकिस्तान में जमकर ट्रोल हो रही है. यह भी पढ़ें: अथिया शेट्टी के हाथों में अब जल्द रचेगी शादी की मेहंदी, पापा सुनील शेट्टी ने दिया नया अपडेट!

रणवीर की तस्वीर आई सामने :

बता दें, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों दुबई में हैं. इस दौरान एक्टर फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट अवार्ड समारोह में भी शिरकत करने पहुंचे. इस अवॉर्ड नाइट में रणवीर सिंह को सुपरस्टार ऑफ दी डिकेड के पुरस्कार से नवाजा गया है. अवॉर्ड नाइट के दौरान ही उनकी (Ranveer Singh) मुलाकात पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) से होती है. जिसकी तस्वीर सजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘उफ्फ रणवीर’. शेयर की गई तस्वीर में सजल (Sajal Ali) गुलाबी रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कानों में बड़े-बड़े झुमके भी पहने हुए हैं. वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी इस दौरान पिंक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं.

Ranveer Singh and Saja Ali.
रणवीर सिंह और सजल अली की तस्वीर

ट्रोलर्स ने लगाई क्लास :

तस्वीर सामने आने के बाद से ट्रोलर्स एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उनके पोस्ट पर लिखा, ‘क्या उफ्फ्फ रणवीर ??? खुसरा लग रहा है’, ‘शाहरुख खान पर उफ्फ करती तो बात भी बनती’, ‘आप लोग इतना भाग्यशाली क्यों महसूस करते हैं कि कहीं किसी हिंदुस्तानी से मिलें’, ‘सजल कभी पाकिस्तानी लोगो के साथ भी इतना ही खुश नज़र आ जाया करो’. ऐसे ही तमाम यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं.

Sajal Ali got trolled
ट्रोल हुई सजल अली

बॉलीवुड फिल्म में आई नजर:

बता दें, सजल अली (Sajal Ali) पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सजल ने पाकिस्तान के अलावा भारतीय जगत में भी काम किया है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल प्ले करने का मौका मिला था. सजल अली की फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें काफी सराहा जाता है. सजल अली (Sajal Ali) के इंस्टाग्राम पर 92 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: मस्त-मौला अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह भरी महफिल में हुए इमोशनल, माता-पिता के सामने कही दिल छूने वाली बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply