Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी, एक्ट्रेस श्रीदेवी के गाने ‘चाँदनी ओ मेरी चाँदनी’ पर खूब इतराते नजर आयी

सपना चौधरी "चाँदनी ओ मेरी चाँदनी" गाने पर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैन्स को दीवना बना रही है, ये अंदाज देख फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे है

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी, एक्ट्रेस श्रीदेवी के गाने ‘चाँदनी ओ मेरी चाँदनी’ पर खूब इतराते नजर आयी
सपना चौधरी फोटो (इंस्टग्राम)

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की फेमस डांसर, सिंगर सपना चौधरी अपने डांस और सुपरहिट गानो के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती है। सपना को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है। सपना को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है। जहा वो अपने फैन्स के लिए अक्सर नए-नए फोटो, वीडियोस शेयर करते नजर आती है।

हालही में, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो बॉलीवुड की श्रीदेवी (चाँदनी) के गाने “चाँदनी ओ मेरी चाँदनी” पर जमकर इतराते नजर आरही है। सपना के इस वीडियो पर उनके फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे है। इस फोटो स्लाइड वीडियो में सपना ने सफ़ेद रंग का कुरता पहना है। सपना का यह वीडियो Suchi Reva Sharma द्वारा बनाया गया है। सिंगर ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया – The beauty of simplicity is often ignored 🤍

सपना चौधरी को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हिट गांव से धमाल मचाते देखा जाता है। एक्ट्रेस अपने जबरजस्त गाना और जोशीले डांस से लाखो फैन्स को अपना दीवाना बना चुकी है। सपना ने अपनी करियर की शुरुवात स्टेज शो से शुरू किया था जिसमे उनको बहुत कामयाबी मिली। इस यूट्यूब की मलिका ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है।

सपना भोजपुरी, पंजाबी, हरयाणवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी है। सपना को बिगबॉस के रियलिटी शो में भी देखा गया था। सपना बिगबॉस सीजन 11 की वो कंटेस्टेंट थी जिनको बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का भी सपोर्ट मिला था।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply