Ranveer Singh: रोहित शेट्टी की सुपरहिट फ्रेंचाइज में हुई रणवीर सिंह की एंट्री, गोलमाल 5 में आएंगे नजर

Golmaal 5: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ जिसने धमाल मचा दिया है. वहीं रणवीर रोहित की फिल्म गोलमाल 5 में भी नजर आने वाले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Ranveer Singh: रोहित शेट्टी की सुपरहिट फ्रेंचाइज में हुई रणवीर सिंह की एंट्री, गोलमाल 5 में आएंगे नजर
Ranveer Singh

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसने आते ही धमाका कर दिया है. ट्रेलर में वो हर एक चीज देखने को मिल रही है जो रोहित शेट्टी की फिल्मों में खास होती है. एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को जनता ने काफी पसंद किया. वहीं अब रणवीर सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर रणवीर के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

Golmaal 5
Golmaal 5

गोलमाल 5 में हुई रणवीर सिंह की एंट्री 

हाल ही में फिल्म सर्कस के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि रणवीर सिंह सुपरहिट फिल्म गोलमाल के 5वें पार्ट में नजर आने वाले हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने इसे लेकर बात करते हुए कहा कि, ‘मैं गोलमाल, गोलमाल रिटर्नस, गोलमाल 3, गोलमाल अगेन देखकर ही बड़ा हुआ हूं. मैं बहुत खुश हूं इस कॉमेडी यूनिवर्स का पार्ट बनकर’. वहीं रोहित शेट्टी ने भी इस बात की पुष्टी करते हुए बताया कि गोलमाल 5 में रणवीर सिंह नजर आएंगे.  यह भी पढ़ें:  Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

Rohit Shetty
Rohit Shetty

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में 

जहां एक तरफ रणवीर सिंह फिल्म सर्कस के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ रणवीर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट, धर्मेंद, जया बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल 28 अप्रेल 2023 में रिलीज होगी. इसके बाद डायरेक्टर शंकर की फिल्म में भी वो नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply