‘गोलमाल’ सीरीज में दोबारा क्यों नजर नहीं आए शरमन जोशी? कई सालों बाद खुला राज, रोहित शेट्टी से कर दी ये मांग

शरमन जोशी 2006 में 'गोलमाल' फिल्म में अहम किरदार में नजर आए थे लेकिन इसके बाद फिल्म के सिक्वेल में जोशी नहीं थे. इसे लेकर एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है.

  |     |     |     |   Updated 
‘गोलमाल’ सीरीज में दोबारा क्यों नजर नहीं आए शरमन जोशी? कई सालों बाद खुला राज, रोहित शेट्टी से कर दी ये मांग

बॉलीवुड में ‘रंग दे बसंती’, गोलमाल जैसी कई तमाम हिट फिल्में देने वाले एक्टर शरमन जोशी ने हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया. शरमन ने कॉमेडी, ड्रामा जैसे हर एक जौनर की फिल्मों में काम किया. वहीं अब एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं शरमन. जी हां दरअसल हाल ही में शरमन ने गोलमाल के सीक्वल में ना होने को लेकर खुलकर बात की साथ ही रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर इच्छा भी जाहिर की है. यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

Rohit Shetty and Sharman Joshi
Rohit Shetty and Sharman Joshi

गोलमाल के दूसरे पार्ट में ना होने पर बोले शरमन 

गोलमाल’ के रिलीज़ होने के डेढ़ दशक में, ‘गोलमाल’ फ़्रैंचाइज़ी हिंदी सिनेमा में सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है, लेकिन शरमन जोशी फर्स्ट पार्ट के बाद से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं. उन्हें गोलमाल रिटर्न्स में श्रेयस तलपड़े ने रिप्लेस किया था. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि वह ‘गोलमाल’ में क्यों नहीं लौटे, तो शरमन ने जवाब दिया, “कुछ मैनेजमेंट इश्यू थे. मेरा मैनेजमेंट बहुत अच्छी तरह से कम्यूनिकेट नहीं कर रहा था. पैसा भी निश्चित रूप से, फैक्टर था. वे ऐसी प्राइस मांग रहे थे जिससे प्रोड्यूसर्स बहुत कम्फर्टेबल नहीं थे. मुझे पता नहीं था कि यह चल रहा था. जब तक मुझे पता चला, मैंने उनसे कॉन्टेक्ट किया. मैंने प्रोडक्शन हाउस के साथ चीजों को ठीक भी कर लिया था लेकिन उनके लिए कोई रोल फिर कभी नहीं था”. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

Sharman Joshi
Sharman Joshi

रोहित शेट्टी को लेकर भी बात की 

हाल ही में, शरमन ने रोहित शेट्टी को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि, “मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं अगली गोलमाल का हिस्सा बनना चाहता हूं और उन्होंने कहा ‘हां हां.’ यहीं पर इसे छोड़ दिया गया था, एक अनक्लियर ‘हां’. इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं एक्चुअली में इसका हिस्सा बनूंगा या नहीं, लेकिन मैं इससे खुश हूं.”

Sharman Joshi
Sharman Joshi

बता दें, रोहित शेट्टी इस वक्त अपनी फिल्म सर्कस को लेकर चर्चाओं में है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज होने वाला है.

यह भी पढ़ें: HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply