Cirkus Trailer Out: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाका, लोगों ने बताया सुपरहिट

Cirkus Film Trailer Out: रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म सर्कस का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसने लोगों को दीवाना कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Cirkus Trailer Out: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाका, लोगों ने बताया सुपरहिट

बॉलीवुड न्यूज़: डायरेक्टर रोहित शेट्टी जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं वो बॉक्स ऑफिस पर हिट होती ही है. कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब उनकी फिल्म सर्कस चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ था. जिसने लोगों को दीवाना कर दिया था. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है. जिसने आते ही धमाल कर दिया है. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

Cirkus Poster
Cirkus Poster

ट्रेलर हुआ रिलीज 

आज सर्कस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसने आते ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह से लेकर सभी स्टार्स का अलग अंदाज आपको इंप्रेस कर देगा. ट्रेलर की शुरूआत से लेकर अंत तक आप हंसने पर मजबूर हो जाते हैं. ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग है जो काफी मजेदार हैं. इस ट्रेलर में आपको गोलमाल, सिंबा, दिलवाले जैसी फिल्मों में काम करने वाले सितारें फिर से दिखाई देंगे. देखिए ट्रेलर. यह भी पढ़ें:  Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

जनता ने दिए जबरदस्त रिएक्शन 

ट्रेलर आते ही हिट हो गया है. लोगों ने ट्रेलर पर जमकर प्यार बरसाया है. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे यार मजा आ गया क्या बात है’. एक यूजर ने लिखा, ‘रोहित शेट्टी की फिल्में कमाल की होती हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘ट्रेलर हिट है और फिल्म भी सुपरहिट होगी’.

फिल्म की स्टारकास्ट 

बता करें फिल्म ‘सर्कस’ की तो इसकी कहानी 1982 में संजीव कुमार और देवेन वर्मा की फिल्म ‘अंगूर’ से ली गई है. जो कि शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, मुरली शर्मा, दिग्गज अभिनेत्री सुलभा आर्या समेत कई सितारें नजर आ रहे हैं. ये फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म क्रिसमस के दो दिन पहले यानी 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सबसे दिलचस्प बात यह है कि रणवीर सिंह और वरुण शर्मा दोनों ही डबल रोल में दिखाई देंगे और दीपिका पादुकोण और अजय देवगन भी गेस्ट अपीरियंस में दिखाई देंगे.

Cirkus Poster
Cirkus Poster

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply