CONFIRMED: नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में लीड रोल में दिखेंगे विवेक ओबरॉय, इस दिन रिलीज होगा पहला लुक

शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बाओपिक 'ठाकरे' और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल प्राइन मिनिस्टर' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। अब खबरें आ रहीं हैं कि पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक बनने जा रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
CONFIRMED: नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में लीड रोल में दिखेंगे विवेक ओबरॉय, इस दिन रिलीज होगा पहला लुक
रेन्द्र मोदी की बायोपिक में लीड रोल में दिखेंगे विवेक ओबरॉय

बॉलीवुड में इन दिनों राजनैतिक हस्तियों की बायोपिक्स का बोलबाला है। शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बाओपिक ‘ठाकरे’ और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइन मिनिस्टर’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। अब खबरें आ रहीं हैं कि पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक बनने जा रही है। इसका निर्देशन ओमंग कुमार (Omung Kumar) करेंगे। फिल्म में नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की भूमिका में विवेक ओबरॉय (Vivek oberoi) नजर आएंगे।

नरेन्द्र मोदी की बायोपिक बनने की आधिकारिक घोषणा ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने दी है। उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज होगा। वहीं फिल्म का टाइटल फिलहाल अभी पीएम नरेंद्र मोदी ही रखा गया है। इसकी शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी। सूत्रों के मुताबिक विवेक ओवेरॉय फिल्म के चलते अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है। नरेन्द्र मोदी के किरदार के अभिनय को विवेक ओवेरॉय अपने करियर का अब तक का सबसे चैलेंजिंग किरदार मान रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली के साथ-साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। बताते चलें कि ओमंग कुमार पिछले डेढ़ साल से फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी पर काम कर रहे हैं। वहीं फिल्म में बाकी के स्टार कास्ट का खुलासा अभी नहीं हुआ है। इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। वहीं इस फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह करने जा रहे हैं।

तरण आदर्श द्वारा किया गया ट्वीट…

ओमंग इससे पहले 6 बार की वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियन रह चुकी मैरीकॉम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ मैरीकॉम और रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय के साथ बायोपिक सरबजीत भी बना चुके हैं। वहीं पहले खबरें ये भी थी कि इस फिल्म में परेश रावल नरेन्द्र मोदी की भूमिका निभाने के लिए तैयार थे। लेकिन बाद में परेश रावल ने फिल्म छोड़ दी। फिल्हाल फिल्म की तैयारियां दो महीने पहले ही शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग लोकसभा चुनाव के पहले तक पूरी हो जाएगी।

वीडियो में देखिए नरेन्द्र मोदी की जिंदगी से जुड़े कुछ Unknown Facts…

देखिए विवेक ओबरॉय की अन्य तस्वीरें…

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply