Sushma Adhikari: डीप नेक टॉप और फटी जीन्स पहन सुषमा अधिकारी ने बढाया इंटरनेट का तापमान, फलॉनट किया सेक्सी फिगर

सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट और बेहतरीन अदकारा में से एक है. फैंस उनकी बहतरीन अदकारी के साथ अनके बोल्ड और ग्लैमरस लुक को भी काफ़ी पसंद करते है. जिसकी वज़ह से एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही […]

  |     |     |     |   Published 
Sushma Adhikari: डीप नेक टॉप और फटी जीन्स पहन सुषमा अधिकारी ने बढाया इंटरनेट का तापमान, फलॉनट किया सेक्सी फिगर

सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट और बेहतरीन अदकारा में से एक है. फैंस उनकी बहतरीन अदकारी के साथ अनके बोल्ड और ग्लैमरस लुक को भी काफ़ी पसंद करते है. जिसकी वज़ह से एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) की नई तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.

Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari

डीप नेक टॉप और जीन्स में सुषमा अधिकारी

दरअलस. सुषमा अधिकारी  (Sushma Adhikari) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट डीप नेक टॉप और रिप्ड जीन्स में नज़र आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेकसी लग रही हैं. सुषमा ने अपने लुक को लाइट मेकअप. रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कैरी किया हैं. जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा हैं. तस्वीरों में सुषमा (Sushma Adhikari) का बोल्ड देखने लायक हैं वह बेहद कातिलाना अंदाज़ में पोज देती नज़र आ रही-रही है. इस दौरान एक्ट्रेस (Sushma Adhikari) का सेक्सी फिगर साफ़ नज़र आ रहा हैं. सुषमा की यह तस्वीरें फैंस काफ़ी पसंद आ रही है. यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफ़ी तेजी से वायरल भी हो रही है. फैंस इनकी तस्वीरों पर लाइक कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.

Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari
Sushma Adhikari

सुषमा अधिकारी की बोल्ड तस्वीरें

बता दें की सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए कुछ सुपरहॉट वीडियो और तस्वीरों शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी कातिलाना अदाओं और बोल्ड अंदाज़ के दीवाने हैं. उनकी हर पोस्ट के लिए फैंस बेसब्री से इंतेजार करते हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply