Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

Salman Khan and Rohit Shetty: रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी को लेकर कई खुलासे किए.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!
सलमान खान और रोहित शेट्टी

Salman Khan and Rohit Shetty: टीवी का जाना माना रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में फिल्म ‘सर्कस’ की टीम सलमान खान के साथ खूब मस्ती करती नजर आई. ‘सर्कस’ की टीम में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा शामिल थे. इस टीम ने घरवालों के साथ जबरदस्त गेम खेला, जिसके बाद घर के अंदर काफी खुशनुमा माहौल देखने को मिला. वहीं शनिवार के एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी को लेकर कई खुलासे किए. यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने पैपराजी के निजी स्पेस में दखलंदाजी करने पर दिया करारा जवाब, कहा- ‘मुझे घमंडी समझो, फर्क नही..’

सलमान ने रोहित को बताया बड़ा स्टार:

बता दें, अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस 16 के मंच पर पहुंचे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और उनकी टीम ने खूब फन किया. साथ ही इस दौरान एक्टर वरुण शर्मा ने सलमान खान (Salman Khan) से पूछा कि, ‘क्या रोहित शेट्टी में एक्टर बनने की क्षमता है?’. इसके जवाब ने सलमान ने कहा कि, ‘बिलकुल, रोहित शेट्टी में एक्टर बनने कि बहुत ज्यादा क्षमता है और मैं तो ये पूछना चाहता हूं कि रोहित (Rohit Shetty) को अब तक किसी ने फिल्म ऑफर क्यों नहीं की. बहुत पहले इन्हें फिल्म ऑफर हो जानी चाहिए थी. मुझे लगता है कि उन्हें फिल्म ऑफर भी हुई होगी और उन्होंने फिल्म करने से मना किया होगा. मेरा मानना है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस देश के बड़े स्टार बन सकते हैं’.

रोहित शेट्टी हुए हैरान:

आगे सलमान (Salman Khan) कहते हैं कि, ‘रोहित इस बात को मानते है और विश्वास भी करते है’. दबंग खान की ये बातें सुनकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पूरी तरह हैरान नजर आए. बता दें, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ 23 दिसंबर 2022 को सिनेमा हॉल में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, मुरली शर्मा और संजय मिश्रा जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह की धर्मपत्नी दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply