रवि किशन की बेटी इशिका ने शूटिंग कम्पटीशन में लिया हिस्सा, ट्वीट कर दी ये जानकारी …

सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) अपनी बेटी का प्रोत्साहन बढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अक्सर अपनी बेटी को लेकर कुछ न कुछ ट्वीट करते नजर आ जाती हैं। हाल ही में रवि किशन (Ravi Kishan) ने बेटी इष्टिका के शूटिंग कम्पटीशन में हिस्सा लेने कि जानकारी शेयर कि हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रवि किशन की बेटी इशिका ने शूटिंग कम्पटीशन में लिया हिस्सा, ट्वीट कर दी ये जानकारी …

एक्टर व सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर रवि किशन (Ravi Kishan) ने खुल कर विरोध करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, ये फ़िल्म नहीं घिनोना पन है वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी देवतावो को ग़लत रूप में दिखाएँगे ये फ़िल्म और इसके पोस्टर सदेव के लिए बैन किए जाए ,ये आवाज़ में सदन में भी उठाऊँगा।’ वही हाल ही में ‘अग्निपथ’ योजना पर भी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने ट्वीट के माध्यम से बताया था कि उनकी बेटी इस योजना में भर्ती के लिए इक्छुक हैं। वही अब रवि किशन (Ravi Kishan) कि बेटी इशिका ने शूटिंग कम्पटीशन में हिस्सा लिया हैं।

 

 

बेटी का वीडियो किया शेयर :

बता दें, सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) अपनी बेटी का प्रोत्साहन बढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अक्सर अपनी बेटी को लेकर कुछ न कुछ ट्वीट करते नजर आ जाती हैं। हाल ही में रवि किशन (Ravi Kishan) ने बेटी इष्टिका के शूटिंग कम्पटीशन में हिस्सा लेने कि जानकारी शेयर कि हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरी बेटी इशिता शुक्ला ने अखिल भारतीय आईडीएसएससी ’22 दिल्ली निदेशालय में भाग लिया। इशिता ने नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (NRAI) जीवी मावलंकर शूटिंग 50 मीटर प्रतियोगिता और सफलतापूर्वक राउंड 1 क्वालीफाई किया है। शिव आपको आशीर्वाद दें और हमारे देश को गौरवान्वित करने में आपकी मदद करें।’ इसी के साथ रवि किशन ने अपनी बेटी का एक वीडियो भी शेयर किया हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर :

रवि (Ravi Kishan) के काम कि बात करे तो लास्ट टाइम उनको वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ में नजर आये थे। वही अब रवि किशन जल्द ही निर्देशक टीनू सुरेश देसाई कि फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा शानदार वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ के बाद ‘मत्स्य कांड’ के दूसरे सीजन में भी जल्द नजर आने वाले हैं। वही एक्टर (Ravi Kishan) फिल्म AK47 और दो तेलुगु फिल्में में भी दिखेंगे। रवि किशन बॉलीवुड, टेलीविजन और साउथ की फिल्मों के अलावा वह ओटीटी में भी नजर आ चुके हैं। साल 2006 में वह बिग बॉस में भी देखा गया था।

ऋतिक रोशन ने सबा आजाद की क्लिक की खूबसूरत तस्वीर, पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे है कपल

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply