अग्निपथ योजना के तहत एक्टर Ravi Kishan की बिटिया होना चाहती है सेना में भर्ती, किया ये ट्वीट …

देश के युवाओं का सपना देश की सेवा करना होता है और आर्मी में भर्ती के लिए वो अपनी जान झोक देते हैं। हाल ही में सरकार की तरफ से अग्निपथ योजना की घोषणा की गई हैं। जिसके तहत देश के युवाओं को बढ़ चढ़ कर सेना में भर्ती लेने का सपना पूरा होगा। इस […]

  |     |     |     |   Updated 
अग्निपथ योजना के तहत एक्टर Ravi Kishan की बिटिया होना चाहती है सेना में भर्ती, किया ये ट्वीट …

देश के युवाओं का सपना देश की सेवा करना होता है और आर्मी में भर्ती के लिए वो अपनी जान झोक देते हैं। हाल ही में सरकार की तरफ से अग्निपथ योजना की घोषणा की गई हैं। जिसके तहत देश के युवाओं को बढ़ चढ़ कर सेना में भर्ती लेने का सपना पूरा होगा। इस योजना के तहत देश के युवाओं को 04 साल तक के लिए सशस्त्र बलों में भर्ती किया जाएगा। वही इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी इशिता शुक्ला ने अग्निपथ योजना का हिस्सा बनकर सेना में शामिल होने का निर्णय लिया हैं।

रवि सिंह ने किया ट्वीट :

आपको बता दे, गोवेर्मेंट की तरफ से लाई गई अग्निपथ योजना के तहत देश के युवाओं को अब सेना में भर्ती होना आसान होगा। इस योजना में युवाओं को सिमित समय के लिए सेना में भर्ती कराया जायेगा। इस योजना से प्रोत्साहित हुई बीजेपी नेता और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी इशिता शुक्ल ने सेना में भर्ती लेने की इच्छा जाहिर की। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मेरी बिटिया इशिता शुक्ला ,आज सुबह बोली पापा मैं अग्निपथ भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं। यह सुन कर मैंने उससे कहा कि, आगे बढ़ो बेटा।’ इसके साथ रवि किशन (Ravi Kishan) ने बेटी कि तस्वीर शेयर कि जिसमें रवि (Ravi Kishan) की बेटी के हाथ में एनसीसी कैडेट सर्टिफिकेट देखा जा सकता हैं।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply