ऋतिक रोशन ने सबा आजाद की क्लिक की खूबसूरत तस्वीर, पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे है कपल

सबा आजाद और ऋतिक रोशन इस समय पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे है। वहा से सबा आजाद ने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टागाराम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सबा ब्लैक कलर के टॉप में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। उनकी नेचुरल ब्यूटी के फैंस दीवाने हो रहे हैं

  |     |     |     |   Updated 
ऋतिक रोशन ने सबा आजाद की क्लिक की खूबसूरत तस्वीर, पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे है कपल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर सुर्खियों में बने हे है। ऋतिक रोशन अपनी प्रोफंशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी  चर्चा में रहते है। बीते कुछ समय से खंबरे है की ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद  (Saba Azad) को डेट कर रहे है। कपल को अक्सर साथ में वेकेशन एंजॉय करते देखा जाता है। एक बार फिर कपल वेकेशन पर है जहां से सबा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि खुद ऋतिक ने क्लिक किया है.

Saba Azad
Saba Azad

पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे है सबा आजाद और ऋतिक रोशन

दरअसल, सबा आजाद और ऋतिक रोशन इस समय पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे है। वहा से सबा आजाद ने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टागाराम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सबा ब्लैक कलर के टॉप में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। उनकी नेचुरल ब्यूटी के फैंस दीवाने हो रहे हैं. इस कैंडिड फोटो में वह कहीं और देखती हुई नजर आ रही हैं सबा के सामने क कॉफी कप भी नजर आ रहा है। जिससे साफ पता लग रहा है की सबा और ऋतिक पेरिस में कॉफी एंजॉय कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfuFgp8NYZ0/

ऋतिक की कजिन पश्मीना ने किया कमेंट

सबा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘ना ही सेल्फी है और ना ही ये मेरी कॉफी है, फोटो ऋतिक रोशन ने क्लिक की है.’ सबा ने इस तस्वीर के साथ लोकेशन पेरिस टैग की है. फैंस इस फोटो पर  जमकर लाइक कर रहे है और  सबा की खूबसूरती के तारीफो के पूल बांध रहे रहै। ऋतिक की कजिन पश्मीना ने भी इस तस्वीर पर कमेंट कर लिखा- तुम बहुत खूबसूरत हो. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं एक फैन ने लिखा-फोटोग्राफर को फुल मार्क्स

pashmina roshan comment on saba azad pic
pashmina roshan comment on saba azad pic

सबा का हाथ थामे नजर आए थे ऋतिक रोशन

बता दें की ऋतिक रोशन, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहली बार साथ में सबा का हाथ पकड़े पब्लिक अपीयरेंस देते नजर आए थे। इस दौरान दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके अलावा ऋतिक और सबा को अक्सर डिनर डेट एंजॉय करते हुए तो कभी दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है।

hritik roshan with aba azad
hritik roshan with aba azad

ऋतिक रोशन अपकमिंग प्रोजेंक्ट

ऋत‍िक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋत‍िक रोशन  जल्द ही ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ नजर आने वाले है। ये तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसमें आर माधवन थे।  बता दें कि मूवी 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

48 साल की चार्मिला को दीदी बोल 24 साल के प्रोड्यूसर रख दी सेक्स की डिमांड, रुपए देने की भी बात कही

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply