इस वजह से थे Hrithik Roshan फिल्म Vikram Vedha की पहली पसंद, निर्देशक गायत्री ने बताई वजह

गायत्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऋतिक (Hrithik Roshan)  उनके बेस्ट ऑप्शन क्यों थे, गायत्री ने फिल्मफेयर में बातचीत के दौरान कहां कि, कैसे 2017 में फिल्म की तमिल रिलीज के बाद, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  उन्हें कॉल करने वाले पहले अभिनेता थे, यह ऐसा था जैसे वह विक्रम वेधा की आत्मा को देख सके और उसे पूरी तरह से मूर्त रूप दे सके.

  |     |     |     |   Updated 
इस वजह से थे Hrithik Roshan फिल्म Vikram Vedha की पहली पसंद, निर्देशक गायत्री ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। विक्रम वेधा निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री की तमिल फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का किरदार काफी हटकर है। फिल्म के लिए ऋतिक गायत्री की पहली पसंद थे। इस बात की जानकारी खुद गायत्री ने दी है।

हाल ही में गायत्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऋतिक (Hrithik Roshan)  उनके बेस्ट ऑप्शन क्यों थे, गायत्री ने फिल्मफेयर में बातचीत के दौरान कहां कि, कैसे 2017 में फिल्म की तमिल रिलीज के बाद, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  उन्हें कॉल करने वाले पहले अभिनेता थे, यह ऐसा था जैसे वह विक्रम वेधा की आत्मा को देख सके और उसे पूरी तरह से मूर्त रूप दे सके. उन्होंने आगे कहां कि कैसे ऋतिक के साथ काम करना एक खुशी की बात है और हमेशा प्रोजेक्ट को बड़ा और बेहतर बनाने का लक्ष्य रखते है। जब विचार करने और चीजों को स्पष्ट करने की बात आती है तो उन्हें बिल्कुल भी अहंकार नहीं होता हैं।

बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा के तमिल संस्करण में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे। वही इसके हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) के साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। खंबरो के अनुसार अबू धाबी में लखनऊ की नकल करते हुए एक सेट भी बनाया है, जहां फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग पहले ही हो चुकी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply