‘धारावी बैंक’ में नए अवतार में दिखेंगे सुनील शेट्टी, जाने वेब सीरीज से जुड़ी जानकारी …

समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित 'धारावी बैंक' वेब सीरीज विशेष रूप से एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध हो सकती हैं। इसमें मुख्य भूमिकाओं में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) द्वारा शानदार प्रदर्शन देखने को मिलने वाला है।

  |     |     |     |   Published 
‘धारावी बैंक’ में नए अवतार में दिखेंगे सुनील शेट्टी, जाने वेब सीरीज से जुड़ी जानकारी …

एमएक्स प्लेयर अपने दर्शकों के लिए आश्रम3, मत्स्य कांड, कैंपस डायरीज जैसी बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज रिलीज़ कर चूका है। वही अब एमएक्स प्लेयर अपने दर्शकों के लिए एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी से जुड़ी एक वेब सीरीज लाने की तैयारी में हैं। इस सीरीज का नाम होगा ‘धारावी बैंक’ है। दर्शक इस सीरीज के बेसब्री से इंतजार में हैं। एक क्राइम और थ्रिलर से भरपूर इस वेब सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) नजर आएंगे। इस बात की जानकारी एमएक्स प्लेयर के ऑफिसियल पेज के द्वारा शेयर की गई हैं।

Image

एमएक्स प्लेयर शेयर कि जानकारी :

बता दें, समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह सीरीज विशेष रूप से एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध हो सकती हैं। इसमें मुख्य भूमिकाओं में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) द्वारा शानदार प्रदर्शन देखने को मिलने वाला है। जानकारी के अनुसार, इस सीरीज की शूटिंग दुनिया की सबसे बड़ी मलिन बस्तियों में से एक ‘धारावी’ में होनी हैं। एमएक्स प्लेयर ने इस बात की जानकारी शेयर करते हुए हुई सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) का लुक शेयर किया हैं।

Image

तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, हमें एक और एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। जो की ‘धारावी बैंक’ हैं। एक यथार्थवादी अपराध थ्रिलर अभिनीत सुनील शेट्टी , विवेक ओबरॉय और सोनाली कुलकर्णी और निर्देशक समिट कक्कर। #धारावीबैंक, जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर आ रहा है। पी.एस. अपने सोमवार को इतना रोमांचक बनाने के लिए धन्यवाद।”

चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर ने बताया :

बता दें, इस सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने अब तक सबसे अलग रोल में नजर आएंगे। जानकारी के अनुसार, मेकर्स का कहना है की सुनील शेट्टी का यह रोल आज के पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखा गया हैं।

Image

वही आगामी श्रृंखला पर बात करते हुए, एमएक्स प्लेयर के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर गौतम तलवार ने बताया कि, “धारावी बैंक एक अद्वितीय रिवेंज क्राइम ड्रामा सीरीज़ है जो आपको अंत तक बांध कर रखेगी… हम सभी ने इसकी प्रामाणिकता बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। वह परिवेश जो कि कहानी पर आधारित है और मैं सौभाग्यशाली हु कि इतने बड़े कास्ट और क्रू कि कड़ी मेहनत और निष्ठा के जरिये जीवन कि ये कहानी लोगो के सामने आ पायेगी।”

 

 

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply