Bhojpuri: निसार खान और ऋतु सिंह की फिल्म ‘लंका में सीता’ के पोस्टर ने जीता जनता का दिल, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ऋतु सिंह और निसार खान की नई फिल्म 'लंका में सीता' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: निसार खान और ऋतु सिंह की फिल्म ‘लंका में सीता’ के पोस्टर ने जीता जनता का दिल, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

गोपी शनमुख क्रिएश के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘लंका में सीता’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर काफी आकर्षित कर रहा है. जिस तरह फिल्म का नाम काफी अलग और अनोखा है उसी तरह फिल्म का फर्स्ट लुक भी बिलकुल हटकर है. बात करे फिल्म के पोस्टर में दिखाई जाने वाले कलाकारों की तो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे निसार खान (Nisar Khan) और ऋतु सिंह (Ritu Singh) बेहद ही अनोखे अंदाज में पोस्टर में नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘लंका में सीता’ यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म है जिसमें दर्शकों को एक रीयलिस्टिक अंदाज मनोरंजन के रूप में देखने को मिलेगा. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

लंका में सीता (Lanka Mein Seeta Poster)

निसार खान जो कई भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके है वे इस फिल्म में काफी दमदार एक्शन करते नजर आएंगे तो वही एक्ट्रेस ऋतु सिंह जो आज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक सफल हीरोइन है वे भी फिल्म में अपने कुछ नया अंदाज को लेकर धमाका करने वाली है. निसार खान और ऋतु सिंह की जोड़ी दर्शको के बीच एक नयापन जरूर बयां करेगी. फिल्म में निसार खान और ऋतु सिंह के साथ हैरी जोश का भी दमदार अंदाज देखने मिलेगा जो फिल्म में मुख्य खलनायक के रूप में नजर आएँगे. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

फिल्म  ‘लंका में सीता’ नवंबर लास्ट में पुरे भारत में रिलीज़ की जाएगी सारी तैयारी पूरी हो चुकी है. इस फिल्म का निर्माण तल्लापका सुरेंद्र रेड्डी ने किया है तो वही कई सुपर हिट भोजपुरी फिल्मो का निर्देशन कर चुके लेखक और निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी है. फिल्म के डीओपी प्रकाश है तो वही संगीत का जिम्मा मशहूर निर्देशक ओम झा ने लिया है. आर्ट डायरेक्टर शेरा है तो वही दमदार एक्शन का तड़का लगाएंगे सी.ऐच रामकृष्णा, फिल्म के एडिटर है संतोष हरवाडे. फिल्म की टीम में कई लोग साउथ इंडस्ट्री से बिलोंग करते है तो यक़ीनन फिल्म में साउथ स्टाइल का तड़का तो जरूर देखने को मिलेगा. इस फिल्म में अन्य कलाकारों की बात करे तो निसार खान और ऋतु सिंह के साथ फिल्म में हैरी जोश, ,समर्थ चतुर्वेदी ,प्रकाश जैस, मोंटू,रागिनी,साइना सिंह, अजय,पूजा,मास्टर शौर्य, शांति प्रिया और ग्लोरी मोहन्ता भी नजर आएँगे. इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply