Bhojpuri: खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के गाने ‘मटक-मटक’ ने मचाई धूम, 16 मिलियन व्यूज किए क्रॉस

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का गाना ‘मटक मटक’ (Matak Matak) यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. इस गाने को 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के गाने ‘मटक-मटक’ ने मचाई धूम, 16 मिलियन व्यूज किए क्रॉस

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव जब भी अपना कोई गाना लेकर आते हैं वो गाना सोशल मीडिया पर छा जाता है. आलम ये है कि उनके गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और उनका हर तरह का गाना लोगों को पसंद आता है. वहीं दो महीने पहले खेसारी का हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ मटक-मटक गाना खूब वायरल हुआ था. जिसने लोगों का दिल जीत लिया था. वीडियो में वे हरियाणवी क्वीन के साथ थिरकते देखे जा सकते हैं. वहीं अब इसे 1.6 करोड़ यानी 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 89 हजार से ज्यादा इस पर कमेंट आए हैं.  यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

मटक मटक
Matak Matak Song

दिलचस्प ये है कि ये दोनों ही स्टार अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, बावजूद इसके इनकी कैमिस्ट्री ने कमाल कर दिखाया है. ये गाना आते ही सुपरहिट साबित हो गया था. ‘मटक मटक’ (Matak Matak) के वीडियो को VATS RECORDS के यूट्यूब चैनल की ओर से 26 अगस्त 2022 को जारी किया गया था जिसे 2 माह के भीतर करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं. वीडियो में खेसारी एकदम हरियाणवीं लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर पगड़ी और कुर्ता पजामा पहना हुआ है, जिसमें उन्हें जमकर थिरकते हुए देखा जा सकता है. वहीं, सपना चौधरी भी अपने हरियाणवीं स्टाइल में हुस्न का जलवा बिखरती दिख रही हैं. यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

बता दें, ‘मटक मटक’ को जहां खेसारी और सपना पर फिल्माया गया है, वहीं इसे विश्वजीत चौधरी ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसका म्यूजिक गुलशन म्यूजिक द्वारा तैयार किया गया है और कंपोज भी उन्हीं के द्वारा किया गया है. गाने लिरिक्स आमिन बारुदी ने लिखे हैं और डायरेक्टर जीत घंघास हैं. इसके कोरियोग्राफर साहिल कुमार हैं.  यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply