शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शोएब मालिक (Shoaib Malik) से मिलने से पहले मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का दिल रणबीर कपूर पर अटका हुआ था और वो उनसे शादी भी करना चाहती थीं.

  |     |     |     |   Published 
शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!
सानिया मिर्जा को था कपूर से प्यार

भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसी चर्चा है कि सानिया अपने पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शोएब मालिक (Shoaib Malik) से तलाक ले रही हैं. इस की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं. साथ ही सानिया (Sania Mirza) और शोएब ने भी इन खबरों पर अभी तक चुप्पी साधी हुई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शोएब मालिक (Shoaib Malik) से मिलने से पहले मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का दिल रणबीर कपूर पर अटका हुआ था और वो उनसे शादी भी करना चाहती थीं. इसके अलावा सानिया का नाम बॉलीवुड के हैंडसम बॉय शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा था.

शाहिद कपूर से जुड़ा नाम:

दरअसल, इन दिनों सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में सानिया ने शाहिद कपूर और अपने बारें में गजब का रिएक्शन दिया था, साथ ही रणबीर कपूर के बारे में खुलकर बात की. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 5 में आई थीं, इस दौरान करण ने सानिया से पूछा कि आपके और शाहिद के बारे में चर्चा हुई थी, क्या इसमें सच्चाई थी? इसका सानिया ने काफी शानदार जवाब दिया उन्होंने कहा कि, ‘मुझे याद नहीं, ये बहुत पहले की बात है. मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, क्योकि मैं बहुत ज्यादा ट्रेवल करती हूं’. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

Ranbir Kapoor and Sania Mirza
रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा

रणबीर कपूर का लिया नाम:

आगे करण जौहर सानिया (Sania Mirza) से पूछते हैं कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर या बॉलीवुड के किस एक्टर से शादी करना चाहेंगी? इस पर सानिया मिर्जा रणबीर कपूर का नाम लेती हैं. वो कहती हैं कि, वो रणबीर से शादी करेंगी, उनके साथ हुकअप और शाहिद कपूर को मरना चाहेंगी. सानिया (Sania Mirza) का ये बयान उस समय काफी चढ़ा में भी आया था.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply